By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में लगातार 20 दिनों तक होगी पुलिस की रेड, कुख्यातों को राजधानी से शिफ्ट करने की हो गई है पूरी तैयारी

;

- sponsored -

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद शासन प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने में जुट गया है. चुनाव में संभावित अपराधिक वारदातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस की तरफ से उन कुख्यातों की लिस्ट बनाई गई है, जो वर्तमान में बेउर जेल में कैद हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद शासन प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने में जुट गया है. चुनाव में संभावित अपराधिक वारदातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस की तरफ से उन कुख्यातों की लिस्ट बनाई गई है, जो वर्तमान में बेउर जेल में कैद हैं.  जेल में होने के बाद भी बाहर में आपराधिक वारदातों को अंजाम दिलवा सकते हैं. बेऊर जेल
के कुख्यात कैदियों को दूसरे जिले के जेलों में भेजा जा रहा है.

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन सभी अपराधियों के नाम की लिस्ट तैयार कर दूसरे जेल में शिफ्ट करने का प्रस्ताव पटना के डीएम को भेज दिया गया है. मंजूरी मिलते ही इन कुख्यात अपराधियों को बेउर से भागलपुर और बक्सर जेल शिफ्ट कर दिया जाएगा.शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए बड़े स्तर पर सेंट्रल आर्म्ड फोर्स की कंपनियां बिहार आएंगी. 14 कंपनी सिर्फ पटना जिला को मिलेगी.

जिले के सभी सब डिवीजन में एक कंपनी को तैनात किया जाएगा. इसके बाद लोकल थाना के साथ मिलकर एरिया डोमिनेशन का काम शुरू होगा. फरार चल रहे वांटेड अपराधियों को पकड़ा जाएगा. लगातार 20 दिनों तक अलग-अलग जगहों पर रेड की जाएगी. इस दरम्यान शराब माफियाओं पर भी शिकंजा कसा जाएगा.

;

-sponsored-

Comments are closed.