By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधुबनी में हैवानियत की सारी हदें हुई पार, दरिंदों ने नाबालिग गूंगी लड़की से रेप कर फोड़ा आंख

;

- sponsored -

मधुबनी के हरलाखी थाना क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदें हुई पार करने वाली घटना सामने आई है. जहां दरिंदों ने नाबालिग गूंगी लड़की से रेप कर आंख फोड़ डाला. जिसे नाजुक हालत में रेफर किया गया है. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मधुबनी के हरलाखी थाना क्षेत्र में हैवानियत की सारी हदें हुई पार करने वाली घटना सामने आई है. जहां दरिंदों ने नाबालिग गूंगी लड़की से रेप कर आंख फोड़ डाला. जिसे नाजुक हालत में रेफर किया गया है. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है. पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल बताई गई है। वह बोल नहीं सकती है। गूंगी और बहरी है। केवल वह अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी। शायद इसी वजह से अपराधी ने उसकी दोनों आंखें फोड़ डाली।

घटना के बारे में बताया जाता है कि पीड़ित दिव्यांग लड़की घर से बाहर गांव के चौर में घास लाने गई थी। उसके साथ गांव के और भी बच्चे गए हुए थे। करीब ढाई बजे खेत से आकर एक लड़की ने घटना के बारे में परिवार वालों को बताई। तब परिजनों ने उसकी खोजबीन करने लगे। जहां गांव से कुछ दूर बाद दूसरे गांव में खेत में पीड़ित लड़की बेहोश पाई गई। परिजनों ने घायल अवस्था में पीड़ित दिव्यांग लड़की को उमगांव सीएचसी में भर्ती करा दिया।

जहां चिकित्सकों ने लड़की की स्थिति नाजुक देखते हुए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित परिजनों ने बताया कि लड़की के कपड़े फटे हुए थे। गुप्तांग से खून निकल रहा था । जिससे प्रतीत होता है कि उसका रेप करने के बाद पहचान न सके इसलिए आंखें भी फोड़ दिया गया है। बेहतर इलाज के लिए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। प्रभारी डीएसपी ने गैंग रेप से इनकार करते हुए कहा रेप की वारदात हुई है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट

;

-sponsored-

Comments are closed.