By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

“विशेष” : शराब और शबाब के कॉकटेल में बरसी गोलियां, आर्केस्टा नर्तकी की गोली लगने से हुई मौत

- sponsored -

एक शादी समारोह में खुले तौर से शराब के चल रहे दौर के बीच शबाव के शुरूर में ताबड़तोड़ और झमाझम गोलियों की बरसात हो रही थी। इस गोलीबाड़ी में शादी समारोह में चल रहे आर्केस्ट्रा की डांसर की गोली लगने से मौत हो गई है।

-sponsored-

“विशेष” : शराब और शबाब के कॉकटेल में बरसी गोलियाँ, आर्केस्टा नर्तकी की गोली लगने से हुई मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में सुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है ।लाख कोशिशों के बाद भी खाकी की हनक और खौफ कहीं भी नजर नहीं आ रहा है। वर्दी का डर किस कदर खत्म हो गया है इसका ताजा उदाहरण सहरसा के सोनवर्षा राज थाने के विराटपुर गाँव से सामने आया है। अवैद्य शराब के कारोबार से बिहार का सहरसा जिला पहले से ही त्राहिमाम कर रहा है। एक शादी समारोह में खुले तौर से शराब के चल रहे दौर के बीच शबाव के शुरूर में ताबड़तोड़ और झमाझम गोलियों की बरसात हो रही थी। इस गोलीबाड़ी में शादी समारोह में चल रहे आर्केस्ट्रा की डांसर की गोली लगने से मौत हो गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव निवासी आशीष सिंह के यहां शादी समारोह हो रहा था।

शादी समारोह को अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाने के लिए नाईट क्वीन आर्केस्ट्रा पार्टी को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था। बारात के दरवाजे पर आने के बाद मदमस्त गीतों पर मस्ती का दौर शुरू हो गया। इस रंगीन रात में जहाँ स्टेज पर झूमने और नाचने वाले गीत गाये जा रहे थे वहीँ कम कपड़ों में नर्तकी जबरदस्त नृत्य भी कर रही थीं। इसी बीच शराब का दौर शुरू हुआ।अब शराब और शबाब का ऐसा कॉकटेल हुआ कि कार्यक्रम के बीच में रुक-रुक कर जमकर हवाई फायरिंग शुरू हो गयी। रह रह कर गाने और नृत्य पर चल रही ताबड़तोड़ गोलियों में से एक गोली डांस कर रही डांसर आकृति सिंह के सिर में लग गई। घटना के बाद अफरा- तफरी का माहौल बन गया। इस बीच गंभीर रूप से जख्मी डांसर को आनन-फानन में सहरसा के नया बाजार स्थित आयुष-अर्णव नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। लेकिन सर में गोली लगने की वजह से उसकी स्थिति बेहद नाजुक थी।

Also Read

-sponsored-

ईलाज के क्रम में जख्मी डांसर की मौत हो गई। मृतिका डांसर सहरसा की ही रहने वाली मधु उर्फ आकृति सिंह है, जो कोसी क्षेत्र की उभरती हुई नृत्यांगना थी। नृत्यांगना के परिजन ने बताया कि दिलीप यादव के द्वारा प्रोग्राम के लिए आकृति सिंह को बुक किया गया था। आशिष सिंह की बहन की शादी समारोह में ये पूरी घटना हुई है। इस मामले में सिमरी बख्तियारपुर की डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि शादी समारोह में चली गोली में डांसर की मौत हो गई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर,उसका पोस्टमार्टम करवा चुकी है। लाश को उसके परिजनों को सौंपा जा चुका है। पुलिस के द्वारा पुरे मामले की गहन छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर, उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब आगे पुलिसिया कारवाई जो भी हो लेकिन बिहार में शराबबंदी के बाद भी बेधड़क बिक्री और उसका सेवन बादस्तूर जारी है।शराब और शबाब के कॉकटेल ने कोसी क्षेत्र की एक उभरती अदाकारा की ईहलीला खत्म कर कर डाली। शराब और हुश्न के नशे ने लोगों को पागल बना डाला और किसी मनचले की गोली ने आकृति को परलोक पहुँचा दिया। अब आरोपी की गिरफ्तारी और उसे जो भी सजा मिले लेकिन आकृति अब इस दुनिया में फिर से लौट कर नहीं आएगी।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की “विशेष” रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.