By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार : उत्पाद विभाग एवं नगर थाना पुलिस के द्वारा होटलों में की गई छापेमारी

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू करवाने के लिए अब राजधानी पटना के साथ-साथ जिला स्तर पर भी उत्पाद विभाग काफी सजग दिख रहे हैं. इसी कड़ी में देर रात तक उत्पाद विभाग की टीम ने कटिहार के कई होटलों में छापेमारी की.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू करवाने के लिए अब राजधानी पटना के साथ-साथ जिला स्तर पर भी उत्पाद विभाग काफी सजग दिख रहे हैं. इसी कड़ी में देर रात तक उत्पाद विभाग की टीम ने कटिहार के कई होटलों में छापेमारी की. हालांकि राहत की बात यह है कि इसमें उत्पाद विभाग की टीम के हाथ कुछ नहीं लगा. लेकिन आधा दर्जन से अधिक होटलों में छापेमारी से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है. कटिहार नगर थाना पुलिस के साथ इस छापेमारी के नेतृत्व कर रहे हैं. उत्पाद अधीक्षक केशव झा ने कहा कि आगे भी लगातार ऐसी छापेमारी जारी रहेगा।

बता दें शराबबंदी की समीक्षा बैठक के से लगातार पुलिस शराब के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है. राजधानी पटना के कई होटलों में छापेमारी कर पुलिस ने कईयों को गिरफ्तार किया है. यहीं नहीं शराबबंदी की शपथ के बाद पुलिस पूरे एक्शन में हैं. हाजीपुर में शुक्रवार देर रात एक ट्रक टेट्रा नाम की दारु पुलिस ने पकड़ी. वहीं कई नवादा में भी पुलिस ने शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. जबकि कटिहार में उत्पाद विभाग होटलों में छापेमारी की. इस कार्रवाई से साफ़ है कि पुलिस किसी भी सूरत में शराब को बर्दास्त नहीं करने वाली. 

कटिहार रतन कुमार की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.