By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के कई जेलों में चल रही है छापेमारी, विभिन्न जेलों से आपत्तिजनक सामान बरामद

- sponsored -

बड़ी खबर आ रही है। बिहार के कई जेलों में एक साथ छापेमारी चल रही है। कटिहार, सीवान, मोतिहारी के जेलों में छापेमारी अभियान चल रहा है।

बिहार के कई जेलों में चल रही है छापेमारी, विभिन्न जेलों से आपत्तिजनक सामान बरामद

सिटी पोस्ट लाइवः बड़ी खबर आ रही है। बिहार के कई जेलों में एक साथ छापेमारी चल रही है। कटिहार, सीवान, मोतिहारी के जेलों में छापेमारी अभियान चल रहा है। छापेमारी के दौरान सीवान मंडल कारा से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। समस्तीपुर और लखीसराय मंडल कारा में छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक सामान बरामद हुई है। छापेमारी अभियान जिलों के डीएम के नेतृत्व में च ल रहा है।

पटना के बेउर जेल में एसएसपी गरिमा मलिक के नेतृत्व में छपेमारी की गई। छापेमारी के दौरान मोबाइल, चाकू, खैनी ज़ब्त किए गए। वहीं सीवान जेल में जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की। सुबह-सुबह छापेमारी टीम के पहुंचते ही जेल में खलबली मच गई। अभी बंदी नीद से जगे ही थे कि काफी तादाद में पुलिसबल के साथ पहुंचे एसडीओ सदर व डीडीसी ने जेल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया। हालांकि इस दौरान किसी भी तरह के आपत्तिजनक सामग्री के मिलने की सूचना नहीं है। आरा जेल में छापेमारी के दौरान मोबाइल, चार्जर, स्क्रू ड्राइवर, चिलम, छोटी कैंची, और तार को पीटकर बनाया हथियार बरामद हुआ है। वहीं जहानाबाद जेल में भी मोबाइल, चाक़ू, चार्जर, खैनी व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। भभुआ जेल से चाकू, बीड़ी, सिगरेट व अन्य आपत्तिजनक चीजे बरामद की गईं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.