By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सामूहिक दुष्कर्म से दहला सुपौल, पति को बेहोश कर नवविवाहिता के साथ बलात्कार

पांच बहसी युवकों ने दिया घटना को अंजाम

- sponsored -

सोमवार की रात में नाच देखकर वापस लौट रहे दम्पति पर बदमाशों ने बेरहमी से कहर ढ़ाया। पहले तो पांच बदमाशों ने पति को पीट-पीट कर ना केवल उसे बेहोश कर दिया बल्कि उसे बंधक भी बना लिया। फिर नवविवाहिता पत्नी को बारी-बारी से सभी दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

-sponsored-

सामूहिक दुष्कर्म से दहला सुपौल, पति को बेहोश कर, नवविवाहिता के साथ बलात्कार

सिटी पोस्ट लाइव स्पेशल : सहरसा में बच्ची के साथ बेरहमी से छेड़छाड़ मामले का दर्द अभी कम भी नहीं हुआ था कि बगल के जिला सुपौल से सामूहिक दुष्कर्म की खबर ने रूह तक को हिला कर रख दिया है। घटना बीते सोमवार की है। इस घटना को पहले सामाजिक स्तर पर दबाने की कोशिश की गई, लेकिन पीड़िता की स्थिति नाजुक देख जब पीड़िता के परिजन ने छातापुर थाने में बीती शाम न्याय के लिए आवेदन दिया, तब इस मामले की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गयी।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार की रात में नाच देखकर वापस लौट रहे दम्पति पर बदमाशों ने बेरहमी से कहर ढ़ाया। पहले तो पांच बदमाशों ने पति को पीट-पीट कर ना केवल उसे बेहोश कर दिया बल्कि उसे बंधक भी बना लिया। फिर नवविवाहिता पत्नी को बारी-बारी से सभी दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। पांचों दरिंदे उस नवयुवती को तबतक रौंदते रहे जबतक वह लहूलुहान होकर बेहोश नहीं हो गयी। ये दिल दहला देने और दरिंदगी की हद को पार करने वाली घटना छातापुर थाना क्षेत्र की है, जहां रक्षा बंधन मे भाई को राखी बांधने वो मायके आयी थी। इस बीच सोमवार की रात गांव के ही पास वो अपने पति के साथ नाच देखने गयी थी।नाच समाप्त होने के बाद,देर रात वो अपने पति के साथ घर लौट रही थी की पहले से घात लगाये पांच की संख्यां मे बदमाश युवकों ने पहले तो उसके पति की जमकर पिटायी की, जब उसका पति बेहोश हो गया तो बदमाशों ने महिला को बाईक पर बैठा कर अन्यत्र लेकर चले गये। जहां पांचों ने नवयुवती के साथ बारी-बारी से रेप किया। जब महिला बेहोश हो गयी तो हवस के दरिंदों ने उसे उसके घर के पास आकर छोड़ दिया। काफी देर के बाद किसी की नजर महिला पर पड़ी जिसके बाद उसे घर लाया गया और लोक-लाज के भय से उसका तत्काल किसी निजी डॉक्टर से ईलाज करवाया जा रहा है।

Also Read

-sponsored-

पीड़िता की हालत ऐसी है की वो रह-रह कर आज भी बेहोश हो जा रही है। उसके आंखों के आगे अन्धेरा छा जाता है। वो रात उसके जीवन की भयानक रात थी। किसी तरह महिला ने होश मे आने के बाद जब आपबीती अपने घरवालों को सुनाई तो परिजनों के पैरों के तले की जमीन ही खिसक गयी ।लोक-लाज के भय से ये घटना का जिक्र परिवार वालों ने किसी के पास नहीं किया लेकिन थाने मे आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी गयी है ।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।अब देखना है की पुलिस उन हवस के दरिंदों को कब तक पकड़ पाती है ।आखिर क्या हो गया है समाज को ?क्यों नारी का हो रहा है मान-मर्दन ?यह दरिंदगी पुलिस,कानून और किसी सरकार के बूते रुकने वाली नहीं है ।यह बहशीपन और हैवानियत तब रुकेगी,जब समाज के लोग फैसला ऑन द स्पॉट करेंगे ।

सुपौल से पीटीएन मीडिया न्यूज के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की स्पेशल रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.