By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रेप पीड़िता ने बताया-बातों में उलझाकर कमरे में किया बंद, फिर गाना बजाकर करने लगे जबरदस्ती

HTML Code here
;

- sponsored -

पटना में एक इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया. कोलकत्ता की रहनेवाली एक इवेंट एंकर ने पटना के एक बड़े होटल में अपने साथ गैंगरेप किये जाने का आरोप लगाया है. पीडिता के अनुसार गैंगरेप  की ये वारदात उसके साथ 2 जुलाई की देर रात हुई है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में एक इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया. कोलकत्ता की रहनेवाली एक इवेंट एंकर ने पटना के एक बड़े होटल में अपने साथ गैंगरेप किये जाने का आरोप लगाया है. पीडिता के अनुसार गैंगरेप  की ये वारदात उसके साथ 2 जुलाई की देर रात हुई है. होटल के कमरा नंबर 512 में इस घटना को अंजाम दिया गया. गैंगरेप का आरोप मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसके सहयोगी विक्रांत केजरीवाल पर लगा है. पीडिता के अनुसार दोनों युवकों ने 3 जुलाई को गैंगरेप के बाद होटल से पटना जंक्शन छोड़ने के दौरान उसे कार में जबरन गर्भ निरोधक गोलियां भी खिलाईं.

रेप पीड़िता का आरोप है कि पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले मुजफ्फरपुर के हर्ष और विक्रांत केजरीवाल ने उसके साथ दरिंदगी की. होटल में एक इवेंट कराने के लिए हर्ष से उसकी 40 हजार में डील तय हुई थी. एडवांस में कुछ नहीं मिला था. कोलकाता से पटना आने व जाने के लिए हर्ष ने उसके खाते में गूगल पे के जरिए दो हजार रुपये भेजे थे. 3 जुलाई की रात करीब 1 बजे पेमेंट देने के बहाने हर्ष ने कमरा खुलवाया. उसके पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया। पहले दोनों पेमेंट देने की बात कहकर उसे बातों में उलझाया.

इसके बाद विक्रांत ने अंदर से कमरा बंद कर दिया और मोबाइल पर जोर-जोर से गाना बजाने लगे. एंकर कुछ भी समझ पाती कि दोनों ने जोर जबरदस्ती शुरू कर दी. रात करीब 1 से 3 बजे तक दोनों ने बारी-बारी से दरिंदगी की. इसके बाद दोनों आरोपी, एंकर को होटल से कार में बिठाकर सीधे पटना जंक्शन लाये और ट्रेन में बैठा दिया. ट्रेन खुलने के बाद ही दोनों आरोपित वहां से गए. गैंगरेप पीड़ि‍ता ने कहा कि दोनों लड़कों ने उसे धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गांधी मैदान थाना की एसआई अर्चना ने पीड़िता से फोन पर बयान दर्ज किया है. 17 जुलाई को बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई को कोलकत्ता से पटना पहुंची जहां उसका 164 के तहत कोर्ट 164 का बयान दर्ज किया गया है. गांधी मैदान थानेदार के अनुसार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर जा चुकी है.दोनों आरोपी फरार हैं. इस घटना के बाद से दोनों आरोपियो का मोबाइल भी बंद है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.