By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिनदहाड़े आरसीएमएस के कर्मचारियों को मारी गोली, लूटें 14 लाख रूपये नगद

- sponsored -

बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है|  आए दिन कोई न कोई ह्त्या ,लूट और अपहरण की ख़बरें अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई रहती है| ताजा मामला बेगूसराय का है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े आरसीएमएस कंपनी के कर्मचारियों को गोली मारकर 14 लाख नगद लूट लिए।

दिनदहाड़े आरसीएमएस के कर्मचारियों को मारी गोली, लूटें 14 लाख रूपये नगद

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है|  आए दिन कोई न कोई ह्त्या ,लूट और अपहरण की ख़बरें अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों में छाई रहती है| ताजा मामला बेगूसराय का है जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े आरसीएमएस कंपनी के कर्मचारियों को गोली मारकर 14 लाख नगद लूट लिए। घटना नगर थाना क्षेत्र के गोलू सुजुकी के सामने एनएच 31 की है।

बताया जाता है कि इंडसाइड बैंक से आरसीएमएस कंपनी के 3 कर्मचारी थैले में 14 लाख रुपया लेकर बैंक के नीचे बोलेरो गाड़ी में सवार हो रहे थे तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने कर्मचारी को रोककर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 1 गोली कर्मचारी रवि कुमार के हाथ में लगी जिसके बाद अपराधियों ने रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गया।

Also Read

-sponsored-

घटना की, सूचना पर नगर थाना पुलिस सदर डीएसपी, एएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है । दिनदहाड़े बीच शहर में अपराधियों ने गोली मारकर 14 लाख रुपया लूट की वारदात को अंजाम दिया है । आए दिन बेगूसराय में होनेवाली आपराधिक वारदातों से पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। लेकिन इस घटना ने प्रशासन और सरकार दोनों की कलई खोल दी है|

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.