By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोलीबारी में घायल राजस्व कर्मी की दिल्ली एम्स में इलाज के क्रम में हुई मौत

;

- sponsored -

रांची के रातू थाना क्षेत्र के तिलता के निकट 12 फरवरी की शाम बाइक सवार अपराधियों के हमले में घायल राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव की दिल्ली एम्स में इलाज के क्रम में मौत हो गयी।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: रांची के रातू थाना क्षेत्र के तिलता के निकट 12 फरवरी की शाम बाइक सवार अपराधियों के हमले में घायल राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव की दिल्ली एम्स में इलाज के क्रम में मौत हो गयी।  राजस्व कर्मचारी को  गोली लगने के बाद 12 फरवरी की शाम को मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स रेफर किया गया था।

गौरतलब है कि राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव रातू स्थित अंचल कार्यालय से अपने घर चुटिया पावर हाउस के लिए निकले थे। इसी क्रम में तिलता नेहा सिमेंट के पास उन्हें गोली मार दी थी। गोली लगते ही वे अपने हीरो बाईक जेएच 01 एएन 1052 से गिर पड़े।अपराधी गोली मारते ही भाग खडे हुये। घटना की सूचना पाते ही रातू पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के दुकानदारों का बयान लिया और जांच शुरू कर दिया था।

बताया गया है कि राजस्व कर्मचारी सत्यप्रकाश श्रीवास्तव के पास हल्का पांच की जिम्मेवारी थी। हल्का पांच में सिमलिया, फुटकलटोली, कमडे, चटकपुर व सुंडील पंचायत आते हैं।सबसे ज्यादा विवादित जमीन इसी इलाके में हैं। इनमें सबसे ज्यादा सिमलिया पंचायत में ही है. बड़े-बड़े भू-माफिया सिमलिया पंचायत की ओर नजर टिकाए खड़े है।तताई जा रही है कि विवादित जमीन के चलते ही हत्या की गई है। पुलिस ने इस घटना में शामिल अपराधी को अबतक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

;

-sponsored-

Comments are closed.