By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी से गुस्से में हैं नेता, तेजस्वी को फजीहत से बचाने के लिए राबड़ी देवी ने रद की बैठक

- sponsored -

तेजस्वी से गुस्से में हैं नेता, तेजस्वी को फजीहत से बचाने के लिए राबड़ी देवी ने रद की बैठक

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की अध्यक्षता में होने वाली आएजेडी की बैठक शनिवार को अचानक रद्द कर दी गई.इस बैठक में तेजस्वी यादव को भी शामिल होना था लेकिन वो आज भी नहीं पहुंचे. शुक्रवार को हुई बैठक के दौरान कई नेताओं ने तेजस्वी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी. खबर है कि तेजस्वी को नाराज नेताओं के आक्रोश से बचाने और पार्टी के अंदरूनी गुटबाजी को सतह पर आने से रोकने को लेकर इस बैठक को रद कर दिया गया.

शुक्रवार को आरजेडी की बैठक खत्म होने के बाद तेजप्रताप यादव पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि वह दिल्ली में थे. इसलिए बैठक में शामिल नहीं हो पाए. तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव के साथ किसी तरह के विवाद की खबर को खारिज कर दिया.उन्होंने कहा कि दिल्ली में तेजस्वी यादव से उनकी आज हमारी मुलाकात हुई है. लेकिन तेजप्रताप यादव ने ये जरुर साफ़ कर दिया कि आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद हैं और आगे भी वहीं रहेंगे.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है  कि आरजेडी की इस बैठक में पार्टी नेता कांति सिंह ने पार्टी पर पुराने नेताओं को दरकिनार किये जाने का आरोप लगाया था.उन्होंने कहा था कि पार्टी में आजकल चापलूसों की पूछ बढ़ गई है.उनके जैसे सीनियर नेताओं का टिकट काट दिया जाता है. कांटी सिंह ने कहा कि आज की बैठक की जानकारी भी उन्हें नहीं दी गई थी और सदस्यता की रसीद भी अब तक उन्हें नहीं मिली है, उन्हें बर्दाश्त नहीं हो सकता.

सूत्रों के अनुसार पहले दिन तेजस्वी यादव के पार्टी की बैठक में मौजूद नहीं होने को लेकर पार्टी के नेताओं-विधायकों के बीच बहुत नाराजगी दिखी.अगर शनिवार को तेजस्वी यादव बैठक में शामिल होते तो पार्टी के नेता उन्हें जमकर क्लास लगा देते. इसी क्लास से उन्हें बचाने के लिए शनिवार की बैठक रद्द कर दी गई.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.