By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतास : दिनदहाड़े बैंक में लुटेरों ने डाला डाका, ग्रामीणों ने पकड़ा, तीन गिरफ्तार

;

- sponsored -

जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा से तीन की संख्या में लुटेरों ने मंगलवार को हथियार के बल पर कैश काउंटर से 2.5 लाख बैग में लेकर फरार होने का असफल प्रयास किया।

-sponsored-

-sponsored-

रोहतास : दिनदहाड़े बैंक में लुटेरों ने डाला डाका, ग्रामीणों ने पकड़ा, तीन गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : जिले के नासरीगंज थाना क्षेत्र के अमियावर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा से तीन की संख्या में लुटेरों ने मंगलवार को हथियार के बल पर कैश काउंटर से 2.5 लाख बैग में लेकर फरार होने का असफल प्रयास किया। लुटेरे हथियार लहराते बैंक में घुसे और वहां मौजूद बैंककर्मी को हथियार दिखाकर कैश लूटकर बैग में रख कर भागने की फिराक में ही थे। बैंक के बाहर मौजूद ग्रामीणों ने अपराधियो को पकड़ने का प्रयास किया। ग्रामीणों और लुटेरों में जमकर हथाबाही हुई। मौका देख लुटेरे बाइक पर सवार होकर बैग लेकर फरार हो गए। लुटेरों को बाइक से डेहरी की तरफ भागते देख दो दर्जन ग्रामीण बाइक से लुटेरों का पीछा किया। ग्रामीणों का पीछा करते देख लुटेरे तेज रफ्तार में भाग रहे थे कि भरकोल गांव के नहर पर खराब सड़क के कारण लुटेरों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गिर गई।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

ग्रामीणों को निकट आते देख लुटेरे कैश से भरा बैग सड़क पर फेंक पैदल ही नहर के रास्ते जान बचाकर भागने लगें। भागने के क्रम में सड़क पर लुटेरे गिर गए। इतने में ग्रामीणों ने लुटेरों को धर दबोचा। सड़क पर गिरने से लुटेरे गम्भीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने पकड़ कर अपराधियो को पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लुटेरों को पीएचसी में प्राथमिक इलाज के लिए लायी। चिकित्सकों ने घायल लुटेरों का प्राथमिक इलाज किया। जहां तीनो खतरे से बाहर बताये जाते हैं। एएसआई जय किशोर सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लुटेरों को ग्रामीणों की भीड़ से बाहर निकाल पीएचसी लाये।

घटना स्थल बैंक शाखा पर पहुंचे एसपी सत्यवीर सिंह ने मामले की गहन जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि सभी अपराधी पकड़े गए हैं। शिघ्र ही उनसे पूछताछ के बाद मामले का उदभेदन किया जाएगा। लुटे गए राशि मे से 75 हजार बरामद किया गया है। लुटेरे तीन की संख्या में सफेद रंग की अपाची बाइक से थे। जिसमे पहला रोहतास जिले के चितोखर गांव का 21 वर्षीय आयुष कुमार, भोजपुर जिले के नवादा बैंक रोड 24 वर्षीय विष्णु राय और तीसरा भोजपुर के नवादा का ही 32 वर्षीय मंटू पांडेय बताया जाता है। पूलिस मामले पर कड़ी नजर रख रही है।

ऊक्त बैंक शाखा के प्रबन्धक शिवम श्रीवास्तव अवकाश पर थे। उनके जगह पर वरीय लिपिक राहुल राज प्रभार में थे। उन्होंने बताया कि दोपहर 2:30 बजे तीन की संख्या में हत्यार से लैस अपराधी कैश काउंटर पर और कर्मियों को हथियार दिखा ढाई लाख बैग में रख फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लुटे गए राशि मे से 75 हजार बरामद हुआ है। बैंक लूट की घटना को ले पूरे अमियावर गांव में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। खबर लिखे जाने तक बैंक शाखा में डीएसपी राज कुमार, इंस्पेक्टर मनोज कुमार, थानाध्यक्ष सुशान्त कुमार, एसआई अनिल सिंह बैंक शाखा में जांच कर रहे हैं। इधर पीएचसी में इलाजरत तीनो लुटेरों को पहरे के अंदर पीएचसी में रखा गया है। पीएचसी में सख्त पहरा लगाया गया है।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.