By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लुटेरों ने गोलीबारी कर LIC के लूटे 52 लाख रूपए, गोली लगने से गार्ड की मौत

Above Post Content

- sponsored -

शहर के बीचों बीच स्थित एलआईसी के ब्रांच के बाहर घटी इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. अपराधियों को गोली चलाते देख लोग इधर-उधर भागने लगे. लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान गार्ड को गोली लगी जिसे इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. शहर के बीचोबीच स्थित ताजपुर रोड में अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी कर एलआईसी के 52 लाख रूपये लूट लिए. साथ ही गार्ड को गोली मारकर जख्मी कर दिया, जिसकी बाद में मौत हो गई. जानकारी अनुसार एलआईसी के पैसों को जब कैश वैन में रखा जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधी अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे. इस घटना में कैश वैन में पैसे रख रहे गार्ड को गोली जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. अपरधियों ने मौका देख पैसों से भरे बैग को उठाया और भागते रहे.बता दें शहर के बीचों बीच स्थित एलआईसी के ब्रांच के बाहर घटी इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. अपरधियों को गोली चलाते देख लोग इधर-उधर भागने लगे. लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान गार्ड को गोली लगी जिसे इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वो एलआईसी से पैसे लेकर कैश वैन में रखने जा रहा था इसी दौरान दो बाइक पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान लुटेरों ने गार्ड को गोली मार दी और कैश से भरा बैग लेकर भाग निकले.

गोली लगने से जिस गार्ड की मौत हुई है उसका नाम बंधु राय बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की जांच के लिये मौके पर पहुंची. दिनदहाड़े हुई लूट की इस बड़ी वारदात से पुलिस भी सकते में है. गौरतलब है कि अपराधियों ने इस घटना को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया, जिसके बाद वे बड़ी आसानी से पैसों से भरा बैग लेकर भागने में सफल रहे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.