By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रेम प्रसंग में हुई थी रोहित की हत्या, प्रेमिका के चचेरे भाई ने मारी थी गोली

Above Post Content

- sponsored -

राजधानी पटना में पिछले दिनों छात्र रोहित की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. रोहित लव अफेयर के चक्कर में मारा गया था. पुलिस के अनुसार रोहित की गर्लफ्रेंड के चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की.

Below Featured Image

-sponsored-

प्रेम प्रसंग में हुई थी रोहित की हत्या, प्रेमिका के चचेरे भाई ने मारी थी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना में पिछले दिनों छात्र रोहित की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. रोहित लव अफेयर के चक्कर में मारा गया था. पुलिस के अनुसार रोहित की गर्लफ्रेंड के चचेरे भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की.रोहित का हत्यारा रोहित की  प्रेमिका के चचेरे भाई आरव के अनुसार  रोहित और उसकी बहन के बीच अफेयर का पता उसे चल गया था. घर वालों ने आरव की बहन का घर से बाहर निकलने पर पाबन्दी भी लगा दी थी. लेकिन वारदात से कुछ दिनों पहले रोहित और उसकी बहने अंधेरे में आपत्तिजनक हालत में मिलते पकड़े गए थे. आरव का कहना है कि उसी दिन उसने रोहित की हत्या की योअजना बना ली.

रोहित के हत्यारे आरव का कहना है कि उस रात रोहित और अपनी बहन के बीच हुई बातचीत को उसने सुन लिया था. दोनों ने चुपके से मिलने का प्लान बनाया था. जैसे ही रोहित 10 बजे रात में चोरी से मेरी बहन से मिलने रामजीचक आया.उसने अपनी  बहन के सामने रोहित के जांघ में गोली मारी और  फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसे बाइक पर बैठाकर गंगा घाट ले जाकर कनपट्टी और सिर में गोली मारकर फेंक दिया.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

पुलिस ने रोहित मर्डर केस से जुड़े आरव और उसका साथ देनेवाले उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी उपेन्द्र शर्मा का कहना है कि प्रेम प्रसंग में नाराज चचेरे भाई आरव ने दोस्तों के साथ मिलकर इस मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है. इनके पास से हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.