By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा में 40 लाख रुपये की लूट, पुलिस मेल को मान रही है संदिग्द्ध.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में एकबार फिर से अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है.हत्या, लूट और अपहरण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. छपरा (Chapra) जिले के मढ़ौरा थानाक्षेत्र के इसरौली गांव में एक बड़ी लूट की वारदात हो गई है. अपराधियों ने लूट (Loot) की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इसरौली गांव स्थित इंदर पेट्रोल पंप के दक्षिण में दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने चालीस लाख रुपये लूट लिया है.

गौरतलब है कि ईसरोली गांव के निवासी मुकुंद पाठक प्राइवेट एटीएम का चार जगहों पर संचालन करते हैं. उन्होंने सोमवार को मढौरा के गढ़ देवी चौक स्थित एक्सिस बैंक (Axix Bank) से 40 लाख रुपए की निकासी की और बैग में रखकर अपने घर के लिए निकल पड़े. इसी दौरान इसरोली पेट्रोल पंप से दक्षिण मढौरा छपरा मुख्य पथ पर ओवरटेक कर दो मोटरसाइकिल सवार पांच अपराधियों हथियार का भय दिखाकर उनसे बैग छीन लिया और मढौरा के तरफ फरार हो गए.

इस घटना की छानिब में पुलिस जुट गई है.जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सारण एसपी संतोष कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. पुलिस के द्वारा बताया गया कि लूट की घटना संदेहास्पद प्रतीत हो रही है.मतलब ये लूट का मामला नहीं भी हो सकता है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.