By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : बिहार शरीफ का सबसे व्यस्ततम इलाका बना बदमाशों का सेफ जोन

;

- sponsored -

बिहार शरीफ का सबसे व्यस्ततम इलाका पुल पर बदमाशों का सेफ जोन  बन गया है, जहां दिन -दहाड़े  खुलेआम सड़कों पर एक व्यवसाई की बदमाशों न केवल बीच सड़क पर  पिटाई की, बल्कि बड़े ही शातिराना तरीके से उसके कीमती मोबाइल लेकर फरार हो गया.

-sponsored-

-sponsored-

नालंदा : बिहार शरीफ का सबसे व्यस्ततम इलाका बना बदमाशों का सेफ जोन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार शरीफ का सबसे व्यस्ततम इलाका पुल पर बदमाशों का सेफ जोन  बन गया है, जहां दिन -दहाड़े  खुलेआम सड़कों पर एक व्यवसाई की बदमाशों न केवल बीच सड़क पर  पिटाई की, बल्कि बड़े ही शातिराना तरीके से उसके कीमती मोबाइल लेकर फरार हो गया. बदमाशों की यह पूरी हरकत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दरअसल स्कूटी पर सवार ब्लू टीशर्ट पहना यह युवक इसी इलाके का रेडीमेड व्यवसायी है, वह अपनी दुकान जा रहा था इसी बीच एक बदमाश ने उसके पेट पर हाथ डाला और फिर सफ़ेद टीशर्ट वाला साइकिल पीछा करता हुआ दुकानदार के समीप पहुंच गया.

इसके बाद साइकिल से उतारकर दुकानदार से उलझ गया और बीच सड़क पर पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद इसके गैंग के चार पांच बदमाश और पहुंच गए और व्यवसाई को घेर कर पकड़ लिया. पकड़ने के बाद उसके पॉकेट से मोबाइल निकाल कर नीचे गिरा दिया और दूसरे बदमाश ने उस मोबाइल को उठा लिया और चलता बना.  सबसे बड़ी बात यह है कि जब यह व्यवसाई थाने पहुंचा तो पुलिस ने इसे कोर्ट कचहरी का भय दिखाकर केवल सनहा दर्ज करा अपना पल्ला झाड़ लिया.  इस घटना के  बाद दुकानदार बबलू काफी दहशत में है. हम आपको बता दें इसके पूर्व भी सात आठ की संख्या में बदमाशों ने इस इलाके में न केवल फायरिंग की थी बल्कि कई बाइक को तोड़ डाला था.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.