By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर : रस्सी से लटकता मिला LIC एजेंट का शव, हत्या की आशंका जताई

HTML Code here
;

- sponsored -

एक तरफ जहां कोरोना से लोगों की मृत्यु दर में दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है वहीं दूसरी तरफ बिहार में क्राइम से जुड़े मामले भी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बिहार में अपराधिक मामले अब तक जारी है. इसी क्रम में खबर समस्तीपुर जिले की है, जहां एक एलआईसी एजेंट का शव एक झोपड़ी में लटकते हुए बरामद किया गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: एक तरफ जहां कोरोना से लोगों की मृत्यु दर में दिन-प्रतिदिन वृद्धि हो रही है वहीं दूसरी तरफ बिहार में क्राइम से जुड़े मामले भी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बिहार में अपराधिक मामले अब तक जारी है. इसी क्रम में खबर समस्तीपुर जिले की है, जहां एक एलआईसी एजेंट का शव एक झोपड़ी में लटकते हुए बरामद किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बाघी पंचायत की है. वहीं एजेंट की पहचान रामचंद्र प्रसाद सिंह के रूप में हुई है. वहीं इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं घटना के संबंध मे ग्रामीण एवं परिजनों ने बताया कि मृतक रविवार रात खाकर घर मे सोने के लिए गये थे. उसी दौरान किसी का फोन आने पर बिस्तर से उठकर बाइक लेकर खेत की ओर चल दिये.

उस वक़्त घर के लोगों ने यही समझा कि वे किसी किसान के खेत मे पटवन करने गये हैं. लेकिन, सुबह शौच के लिए लोग खेत की ओर गए तो खेत में रहने के लिए बनी झोपड़ी में एलआईसी एजेंट की रस्सी से लटकी लाश दिखी. जिसके बाद झोपड़ी के पास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस घटना की सूचना लोगों के द्वारा पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं खबर की माने तो, लोगों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है और इस घटना के पीछे जमीनी विवाद की भी बात कही जा रही है. वहीं इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. पुलिस जब मौके पर पहुंची तब लोगों को किसी तरह शांत कराया गया और लोगों को अपराधी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.