By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बच्चा चोरी कर किडनी निकाले जाने की सनसनीखेज कहानी

;

- sponsored -

बिहार समेत पूरे देश में बच्चा चोरी की घटनाएं हो रही हैं.अपने बच्चों के चोरी हो जाने की आशंका से लोग इस कदर आतंकित हैं कि किसी भी अजनबी को देखते ही उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दे रहे हैं.

-sponsored-

-sponsored-

बच्चा चोरी कर किडनी निकाले जाने की सनसनीखेज कहानी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार समेत पूरे देश में बच्चा चोरी की घटनाएं हो रही हैं.अपने बच्चों के चोरी हो जाने की आशंका से लोग इस कदर आतंकित हैं कि किसी भी अजनबी को देखते ही उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दे रहे हैं. बच्चा चोरी का अफवाह अपने चरम पर है और इस वजह से आये  दिन मोब लिंचिंग की घटनाएं हो रही हैं.

बच्चा चोरी की घटनाओं और उससे जुड़े अफवाहों से जुडी सच्चाई क्या है. सिटी पोस्ट आपको एक विडियो दिखाने जा रहा है जिसे ध्यान से देखने पर आपको सबकुछ पता चल जाएगा. बच्चा चोरी की घटनाएं क्यों हो रही हैं? बच्चों को कौन चुरा रहा है? चुराए गए बच्चों के साथ क्या हो रहा है? सोशल मीडिया में वायरल एक विडियो के अनुसार विक्षिप्त दिखनेवाले कुछ लडके बच्चों को अपने जाल में फंसाते हैं और उसे 20 हजार रुपये में बच्चा चोर गैंग को सौंप देते हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बच्चा कोरी करने के दौरान लोगों द्वारा पकडे गए बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों ने पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासा किया है. हेरोईन अफीम जैसे खतरनाक नशे के आदी नौजवान  बच्चों की चोरी करते हैं. कुछ हजार रुपये में ये बच्चे को दुसरे गैंग को सौंप देते हैं. फिर यह बच्चा किडनी के कारोबारियों के पास पहुँच जाता है. फिर बच्चे को किडनी प्रत्यारोपण करनेवाले अस्पतालों को सौंप दिया जाता है.अस्पताल में बाकायदा ऑपरेट करके ( बच्चों का  पेट फाड़कर) उनकी किडनी निकाली जाती है. फिर इस किडनी को लाखों रुपये में उन जरूरतमंद अमीर लोगों को बेंच दिया जाता है जिनकी किडनी ख़राब होती ही.सिटी पोस्ट इस विडियो में बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा किये गए इस सनसनीखेज खुलासे की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.लेकिन ये विडियो हर माँ-बाप को हिला देनेवाला है.

पुलिस बच्चा चोर गिरोह के सदस्यों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि गया में कौन बच्चों की किडनी निकालकर उसे बेंचने का काम करता है.इस बच्चा चोर गिरोह का तार कहाँ कहाँ से जुड़ा है ,कौन कौन अस्पताल इस रैकेट से जुड़े हैं.वैसे मेडिकल क्षेत्र के जानकारों का कहना है कि किडनी निकालकर उसका दूसरे शरीर में प्रत्यारोपण का काम वगैर किसी बड़े अस्पताल के मदद के बिना असंभव है.जाहिर है किडनी के इस कारोबार से देश और राज्य के बड़े अस्पतालों का कनेक्शन है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.