By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सिवान में शूट आउट, BJP नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, फायरिंग करते हुए भागे शूटर्स

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के सीवान जिले से एक बड़े आपराधिक वारदात की खबर आ रही है. खबर के अनुसार एक बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली मार दी है. गंभीर रूप से घायल नेता को स्थानीय अस्पताल में ईलाज के लिए भारती कराया गया है. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीवान जिले से एक बड़े आपराधिक वारदात की खबर आ रही है. खबर के अनुसार एक बीजेपी नेता को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली मार दी है. गंभीर रूप से घायल नेता को स्थानीय अस्पताल में ईलाज के लिए भारती कराया गया है. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. खबर के अनुसार सीवान में बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की सुबह इस घटना को सरेआम अंजाम दिया. बीजेपी नेता की चिंताजनक स्थिति देखते हुए पटना रेफर किया गया है. उन्हें एम्बुलेंस से पटना लाया जा रहा है.

दिन दहाड़े बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता (BJP Leader) जो पीडीएस दुकानदार (PDS Dealer) थे उन्हें गोली मारी है. अपराधियों ने सीने में गोली मारी है. शूटर्स का निशाना बने भाजपा नेता का नाम जनार्दन सिंह है जिनको गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने सीवान सदर अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. ये शूट आउट की वारदात सीवान के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में हुई है. जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह रोज की ही तरह पीडीएस दुकानदार सह भाजपा नेता अपने ही घर के दरवाजे पर थे तभी दो बाइक सवार अपराधी अचानक आये और उनको सीने में गोली मार दी. अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मारने के बाद गांव में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया.

गोली सुनने की आवाज सुनकर जब लोग निकले तो भाग रहे शूटर्स ने ताबडतोड़ फायरिंग की और आराम से भाग निकले. गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. लेकिन अभीतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. लोग इस दिन दहाड़े होने वाली शूट आउट की वारदात से दहशत में हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.