By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा में दिनदहाड़े मारी गोली, रुपये छीन कर अपराधी फरार

;

- sponsored -

बिहार विधानसभा का बिगुल बज चुका है, नेता अपने क्षेत्र में वोटरों को रिझाने में जुटी है लेकिन अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। नालंदा में एक बुजुर्ग को गोली मारकर अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर बड़ा आराम से फ़रार हो गये।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा का बिगुल बज चुका है, नेता अपने क्षेत्र में वोटरों को रिझाने में जुटी है लेकिन अपराध की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। नालंदा में एक बुजुर्ग को गोली मारकर अपराधी दिनदहाड़े घटना को अंजाम देकर बड़ा आराम से फ़रार हो गये।

नालंदा ज़िले के रहुई थाना क्षेत्र के बलवापर गांव में आपसी विवाद में बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मार दी।गोली लगने से गंभीर रूप से घायल बुज़ुर्ग को इलाज के लिए बिहारशरीफ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि रहुई थाना के बलवापर के उत्तरनामा टोला 68 वर्षीय निवासी नसीबलाल का गांव के ही प्रमोद यादव से पूर्व ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था। आज इसी विवाद को लेकर प्रमोद यादव के पुत्र पवन कुमार ने वृद्ध नसीबलाल को गोली मार दी और दुकान में रखे 5000 हजार रूपए भी छीन लिया।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यह जमीन विवाद काफी पुराना था। जमीन को लेकर अक्सर प्रमोद यादव और नसीबलाल से शुरू ही नोकझोंक होती रहती थी। आज भी इसी नोकझोक के दौरान प्रमोद यादव का पुत्र अमन कुमार मौके पर पहुंच गया और नसीबलाल को एक गोली मार दी। जिससे गोली उनके पैर में जा लगी। फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

;

-sponsored-

Comments are closed.