By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीतामढ़ी : मजदूर की पीट-पीटकर हत्या के बाद बवाल, लोगों ने कई दुकानों में लगाई आग

HTML Code here
;

- sponsored -

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर स्थित चमड़ा गोदाम में एक युवक की हत्या के बाद भारी बवाल हुआ. आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. सड़क किनारे स्थित कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया व दुकान का सामान भी निकालकर सड़क पर जलाया गया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर स्थित चमड़ा गोदाम में एक युवक की हत्या के बाद भारी बवाल हुआ. आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की और उत्पात मचाया. सड़क किनारे स्थित कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया व दुकान का सामान भी निकालकर सड़क पर जलाया गया. देखते ही देखते भवदेपुर रेलवे गुमटी के पास सैकड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम जमा हो गया.

वहीं लोग पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. घंटों हंगामा चलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम और एसडीपीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. मृतक की पहचान भवदेपुर के वार्ड 13 निवासी हरीश चंद्र राम के पुत्र रोशन राम के रूप में हुई है. परिजनों की मानें तो मृतक बचपन से ही इस चमड़ा गोदाम में काम करता था. उनके पूर्वज भी यही काम किया करते थे.

साथ ही परिजन बता रहे हैं कि, तनख्वाह का बकाया पैसा मांगने पर हत्या हुई है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि हंगामा पूरी तरह शांत हो गया है. हत्या के कारण लोग आक्रोशित थे. वहीं, उन्होंने दुकानों में तोड़फोड़ और आगजनी को लेकर कहा कि ऐसी कोई घटना ही नहीं हुई है. इधर, सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय ने कहा कि उन्हें इस मामले पर बोलने के लिए एसपी साहब ने ऑथराइज नहीं किया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

                                                                                                                                   सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.