By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधुबनी में कानूनी राज पर सुलगते सवाल, 2 पुजारियों की हुई हत्या

HTML Code here
;

- sponsored -

मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के महम्मदपुर गांव की सामूहिक हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से एक और दो पुजारी की गला रेतकर हत्या किया गया है. इलाके में अपराधियों की कारनामे से आम लोगों में भय का माहौल है और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बर्बादी की तमाशे देखने में लगी हुई है

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के महम्मदपुर गांव की सामूहिक हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से एक और दो पुजारी की गला रेतकर हत्या किया गया है. इलाके में अपराधियों की कारनामे से आम लोगों में भय का माहौल है और पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बर्बादी की तमाशे देखने में लगी हुई है, क्योंकि हर एक दिन अपराधियों के द्वारा डकैती, हत्या और बलात्कार जैसी वारदात को अंजाम देता रहा है.

मधुबनी जिले के बेनीपट्टी अनुमंडल स्थित ख़िरहर थाना के ख़िरहर गांव में ही बीती रात दो पुजारी की गला रेतकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि पुजारी लोग धरोहरनाथ भगवान के मंदिर में सोए हुए थे. जिसके बाद बीती रात में कई अपराधी आया और फिर दो पुजारी समेत तीन लोगों की गला रेत दिया. जिसमें दो पुजारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गया और एक व्यक्ति की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

ऐसी वारदातों का अंजाम देर रात अपराधियों ने धरोहरनाथ मंदिर में घुसकर दिया. मंदिर में तीन लोगों को सोये अवस्था में हत्या कर दिया गया है. जिससे इस इलाके में आम लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है. अब इस इलाके के आम लोग पिछले 20 साल की याद ताज़ा कर रहे हैं जो कि, उस समय भी लोगों को बकरे की तरह काट कर फेंक दिया करता था और अब भी वही समय है जो कि गला रेत कर हत्या कर दिया गया है. ऐसे में बिहार की कानून की राज पर कई सुलगते सवालिया निशान खड़े हो रहा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस घटना की सुचना मिलते ही खिरहर थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत साधु की पहचान सिरियापुर गांव निवासी हिरा दास व भगवानपुर निवासी आनद मिश्रा के रूप में किया गया है. वहीं मौके पर बेनीपट्टी इंस्पेक्टर राजेश कुमार,खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार,अरेर थाना अध्यक्ष राम चंद्र ,साहरघाट थाना अध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान अपने दल बल के साथ मामले की जांच में जुटे हुए है. वहीं पुलिस का कहना है कि, घटना में शामिल एक अपराधी की पहचान कर ली गयी है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी शुरू कर दी गयी है. वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है.

                                                                                                                                              मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.