By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गाडी में BJP का झंडा लगाकर पटना में हो रही थी शराब की तस्करी

;

- sponsored -

शराब तस्कर एक से एक तरीका अपना रहे हैं लेकिन पुलिस की नजर से बच नहीं पा रहे हैं. कभी आलू के ट्रक में तो कभी पेट्रोल के टैंकर में शराब छुपाकर तस्करी कर रहे हैं. अब पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस के होश उड़ा दिया है.

-sponsored-

-sponsored-

गाडी में BJP का झंडा लगाकर पटना में हो रही थी शराब की तस्करी

सिटी पोस्ट लाइव : शराब तस्कर एक से एक तरीका अपना रहे हैं लेकिन पुलिस की नजर से बच नहीं पा रहे हैं. कभी आलू के ट्रक में तो कभी पेट्रोल के टैंकर में शराब छुपाकर तस्करी कर रहे हैं. अब पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस के होश उड़ा दिया है. पटना में पुलिस ने बीजेपी का झंडा लगे एक स्कार्पियो गाडी से शराब की खेप वरामद किया है. पटना के बुद्दा कॉलनी थाना की पुलिस ने बीजेपी का झण्डा लगे स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त किया है जिसमें  भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है.

बुद्धा कॉलनी थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंदिरी ईलाके में छापेमारी कर शराब की तस्करी के इस नए तरीके का पर्दाफाश किया है. इस गाड़ी से 2 युवकों को भी शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है.पुलिस के पूछताछ में जानकारी लगी है कि गिरफ्त में आए दोनों शराब कारोबारी  पिछले 3 महीने से यह धंधा कर रहे थे.ये लोग यूपी से शराब लाकर पटना में सप्लाई करते थे.स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने शराब कारोबारी को पकड़ा है.गिरफ्त में आए दोनों युवकों के पास से लाखों रू कैश भी बरामद किया गया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी और तमाम पुलिसकर्मियों को उस हर गाडी को चेक किये जाने का आदेश दिया है, जिसके ऊपर संदेह हो. गाडी पर लाल-पिली बाटी लगी हो या किसी का झन्डा लगा हो, चेकिंग से नहीं बच सकता.आज इसी वजह से बीजेपी के झन्डा की आड़ में शराब की तस्करी किये जाने का पर्दाफाश हुआ है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.