By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शराबबंदी कानून का मख़ौल उड़ा रहे कुछ पुलिसकर्मी, शराब के साथ एएसआई गिरफ्तार

Above Post Content

- sponsored -

जहां सूबे की सरकार शराब बंदी पर सख्त कानून लाकर शराबियों और शराब माफियाओं पर शिकंजा कसे हुए है, वही पुलिस के कुछ कर्मी अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहे और शराबबंदी कानून का मख़ौल उड़ा रहे है.

Below Featured Image

-sponsored-

शराबबंदी कानून का मख़ौल उड़ा रहे कुछ पुलिसकर्मी, शराब के साथ एएसआई गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : जहां सूबे की सरकार शराब बंदी पर सख्त कानून लाकर शराबियों और शराब माफियाओं पर शिकंजा कसे हुए है, वही पुलिस के कुछ कर्मी अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहे और शराबबंदी कानून का मख़ौल उड़ा रहे है. उसी कड़ी में कैमूर पुलिस अधीक्षक दिननवाज अहमद के निर्देश पर चेकिंग के दौरान मोहनियां समेकित चेकपोस्ट के पास से कैमूर पुलिस ने चार बोतल शराब के साथ कुदरा थाने का एएसआई ओमप्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार एएसआई ओमप्रकाश सिंह छपरा जिले का निवासी है वह कुदरा थाने में पद स्थापित है.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कुदरा थाना क्षेत्र के घटांव गांव निवासी कामता पासवान और ओमप्रकाश सेठ का वाराणसी के कबीरचौरा अस्पताल में इलाज चल रहा था. दोनों मारपीट की घटना में घायल हो गए थे उनके स्वस्थ होने के बाद एएसआई ओम प्रकाश सिंह, चौकीदार मुरारी प्रसाद और ठाकुर प्रसाद यादव और सरकारी ड्राइवर चंदन कुमार चौधरी के साथ शुक्रवार को वाराणसी लाने गए हुए थे. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपियों को साथ में लेकर आ रहे एएसआई ने यूपी में ही वाराणसी टेंगरा मोड के पास से चार बोतल शराब खरीदकर गाड़ी में रख लिया.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

कैमूर एसपी को सूचना मीलने पर मोहनिया अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी को भेजकर गाड़ी की जांच कराई, जिसमें शराब मिली. वहीं पुलिस आगे की आवश्यक कार्रवाई करने में जुटी है. फिलहाल तो कैमुर पुलिस के इस कार्रवाई की चारों तरफ मुक्त कंठ से प्रशंसा हो रही है और लोगों में ये विश्वास भी जागृत हो रहा है कि कानून सच में सबके लिए बराबर है.

कैमूर से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.