By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतास : दो परिवारों के बीच हुई झड़प में जमकर चली लाठी, डंडे और गोलियां

;

- sponsored -

रोहतास जिला अंतर्गत चेनारी थाना क्षेत्र के मल्हीपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर ईट और गोलियां चली। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से 9 लोग घायल भी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच में झड़प हो गई

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिला अंतर्गत चेनारी थाना क्षेत्र के मल्हीपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर ईट और गोलियां चली। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से 9 लोग घायल भी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच में झड़प हो गई और मामला ईट पत्थर से गोली बंदूक तक जा पहुंची। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच में पूर्व में भी जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो चुकी है।

वही दोनों पक्षों की तरफ से स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। जिसमें एक पक्ष के  लोगों ने दूसरे पक्ष के अमरदेव सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह, संजय कुमार सिंह, ओमप्रकाश सिंह, राजू सिंह, विशंभर सिंह, लल्लू सिंह, रंजन सिंह, संदीप, प्रिंस एवं ऋतिक पर प्राथमिकी दर्ज कराई है तो वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने विजय सिंह, पप्पू सिंह, विंध्याचल सिंह, अजय सिंह, सुरजीत सिंह, पंकज सिंह, मुन्ना सिंह, हरबंस सिंह एवं कुलवंत सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों की ओर से 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है। मारपीट के दौरान जिस तरह से युवक छत पर चढ़कर खुलेआम फायरिंग कर रहा था उसे लगता है कि परिवार के सदस्य अवैध हथियार का इस्तेमाल करते हैं। झड़प के दौरान छत पर चढ़कर युवक द्वारा गोली चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल गोली चलाने वाले युवक की पहचान करने और उसकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है। वहीं इस मामले में रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुई झड़प एवं गोलीबारी की जानकारी मिली है। इसके लिए स्थानीय थाने को दिशा निर्देश दे दिया गया है। उन्होंने बताया की इस मामले में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने का आदेश दे दिया गया है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट 

;

-sponsored-

Comments are closed.