By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से किया इंकार.

;

- sponsored -

केस की जांच करने पहुंची टीम को मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. जिससे बिहार पुलिस की टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि यह सब कुछ मुंबई पुलिस के इशारे पर किया जा रहा है. मुंबई पुलिस नहीं चाहती है कि कोई कागजात बिहार पुलिस को मिले और सुशांत सिंह की मौत की जांच की यह कार्रवाई आगे बढ़ें..

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव ; सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम को तेजी से सफलता मिल रही है.नए नए क्लू हाथ लग रहे हैं.लेकिन कदम कदम पर मुंबई पुलिस बिहार पुलिस की जांच की राह में रोड़े अटका रही है.अब खबर आ रही है कि जब बिहार पुलिस की टीम ने आरएन कूपर म्युनिसिपल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टरों ने रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.उन्होंने कहा कि आपको जो बात करनी है आप मुंबई पुलिस से करें. हमने रिपोर्ट मुंबई पुलिस को दे दी है.

केस की जांच करने पहुंची टीम को मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. जिससे बिहार पुलिस की टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि यह सब कुछ मुंबई पुलिस के इशारे पर किया जा रहा है. मुंबई पुलिस नहीं चाहती है कि कोई कागजात बिहार पुलिस को मिले और यह कार्रवाई आगे बढ़ें. पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को इस केस की जांच में सहयोग करने को लेकर लेटर लिखा है. लेटर में पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग के साथ-साथ कई बातों को लेकर आग्रह किया गया है.

मुंबई में बिहार पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस ने कल शर्मनाक हरकत कर सबको हैरत में डाल दिया.बिहार पुलिस के अधिकारियों के कमर में हाथ लगाकर मुंबई पुलिस अपने साथ ले गई. मुंबई पुलिस ने इनको किसी गाड़ी में बिठाने की जगह कैदी वाहन में बिठा दिया.बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर जांच में बिहार पुलिस के साथ सहयोग नहीं किये जाने का आरोप लगा चुके हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.