By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के DGP बोले, सुशांत सिंह राजपूत को किसी भी कीमत पर न्याय दिलाकर रहेंगे

;

- sponsored -

सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. पटना पुलिस इनदिनों मुंबई में है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े पहलुओं को तलाशने में लगी है. लेकिन मुंबई पुलिस उनके काम में रूकावट पैदा कर रही है. इसे लेकर जहां बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सीबीआई जांच की मांग कर चुकी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. पटना पुलिस इनदिनों मुंबई में है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े पहलुओं को तलाशने में लगी है. लेकिन मुंबई पुलिस उनके काम में रूकावट पैदा कर रही है. इसे लेकर जहां बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सीबीआई जांच की मांग कर चुकी है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री भी ये कह चुके हैं कि जबतक सुशांत सिंह के पिता सीबीआई जांच की मांग नहीं करते, तबतक हम अनुशंसा नहीं कर पाएंगे.

इन सबके बीच शनिवार को सुंशात सिंह राजपूत केस को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. डीजीपी पांडे का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद मैं उन लोगों में था जो सबसे पहले उनके परिवार से मिला. सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज कराई है. बिहार पुलिस की टीम मुंबई में है. हमारे सीनियर आईपीएस अधिकारी मुंबई पुलिस के संपर्क में हैं. हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश की इंतजार कर रहे हैं.  डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जो भी  करना पड़े बिहार पुलिस करेगी.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे कहना है कि बिहार पुलिसने सुशांत के कुक, अंकिता लोखंडे, सुशांत के डॉक्टर और उनके दोस्त महेश शेट्टी से बात की है. हम अभी भी रिया की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिर्फ बिहार का नहीं, पूरे देश का बेटा था. जनता चाहती है इस केस की सच्चाई जल्द सामने आए. इस केस को लेकर हमारे सीनियर आईपीएस अधिकारी मुंबई भी जाएंगे. सुशांत सिंह राजपूत को किसी भी कीमत पर न्याय दिलाकर रहेंगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.