By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सुशांत के पिता मांग करेंगे तो सीबीआई जांच की सिफारिश संभव : नीतीश कुमार

बिहार के सीएम ने कहा- जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं

;

- sponsored -

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Death Mystery) के मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा है कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो राज्य सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Death Mystery) के मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा है कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो राज्य सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी. नीतीश कुमार ने कहा कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ जांच में सहयोग करना चाहिए. सीनियर एडवोकेट को इस काम के लिए लगाया गया है, मजबूती के साथ जिम्मेदारी को निभाया गया है. पूरे मामले में ऐसी खबरें आ रही कि मुंबई पुलिस जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है.

नीतीश कुमार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में केस दर्ज कराया है. पुलिस का काम है उस पर जांच करना. ये हम लोगों का रोल नहीं है. जिन्होंने केस दर्ज कराया है, अगर वो कहेंगे तो तभी राज्य सरकार आगे कुछ एक्शन लेगी. इस जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं है. हां, अगर सुशांत के पिता की ओर से मांग की जाएगी तो प्रदेश सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी.

सुशांत की आत्महत्या के मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. बिहार पुलिस की टीम सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची हुई है.हालांकि, टीम के पहुंचने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही कि मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है. बिहार पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मुंबई में कूपर अस्पताल का दौरा करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मांगी, लेकिन उन्हें जानकारी नहीं दी गई.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.