By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सरपंच का तुगलकी फरमान, प्रेमी जोड़े को दे दी सरेआम पिटाई की सजा

;

- sponsored -

पिता के अनुसार उनकी बेटी और उसके प्रेमी को घर से खींचकर गावं के लोग ले गए. रस्सी से बांधकर दोनों की पिटाई की. दोनों के अलग अलग धर्म में वर्जित चीजों को भी जबरन खिलाया. लड़की की मांग भर कर प्रेमी युगल की मौके पर ही शादी करा दी गई.

-sponsored-

-sponsored-

सरपंच का तुगलकी फरमान, प्रेमी जोड़े को दे दी सरेआम पिटाई की सजा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार  के अररिया  जिले में एक पंचायत द्वारा एक प्रेमी जोड़े को तुगलकी सजा सुनाये जाने का मामला सामने आया है. सरपंच ने ऐसा तालिबानी फरमान (Talibani Decree)  सुनाया है जिसे जानकार आपके रोंगटे खड़े हो जायेगें. खबर के अनुसार अररिया जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के फरकिया गांव में एक विधवा और उसके एक अधेड़ प्रेमी युगल की बांधकर जमकर पिटाई की गई.13 सितम्बर शाम 5 बजे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल प्रेमी युगल दो अलग-अलग समुदाय से है. घटना के दिन से ही प्रेमी प्रेमिका लापता हैं.

लड़की के पिता श्यामलाल यादव ने फरकिया गांव के सरपंच मो. असलम समेत 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़ित महिला के पिता के अनुसार उनकी बेटी और उसके प्रेमी को घर से खींचकर गावं के लोग ले गए. रस्सी से बांधकर दोनों की पिटाई की. दोनों के अलग अलग धर्म में वर्जित चीजों को भी जबरन खिलाया गया. उसके बाद लड़की की मांग भर कर प्रेमी युगल की मौके पर ही शादी करा दी गई.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हद तो तब हो गई जब तुगलकी फरमान सुनानेवाले सरपंच ने प्रेमी युगल पर 25 हजार रुपए का अर्थदंड भी लगा दिया.पीड़ित पिता ने बौंसी थाने में लापता प्रेमी युगल को ढूंढने की पुलिस से गुहार लगाई गई है.गौरतलब है कि स्थानीय स्तर पर मामले को दबाने की कोशिश की जा रही थी. अब जब वीडियो वायरल हो गया तब पीड़ित लड़की के पिता ने भी सरपंच सहित 15 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.