By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराधियों का आतंक बरकरार, राजधानी में युवक की चाकू गोदकर हत्या की

HTML Code here
;

- sponsored -

एक तरफ जहां कोरोना महामारी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, दूसरी तरफ अपराधिक मामले भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं. इसी क्रम में खबर राजधानी पटना की है जहां, एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: एक तरफ जहां कोरोना महामारी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, दूसरी तरफ अपराधिक मामले भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं. इसी क्रम में खबर राजधानी पटना की है जहां, एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी है. दरअसल, युवक की लाश को फुलवारी थाना एरिया के मंझौली सरकारी स्कूल के पीछे फेंक दिया गया है.

वहीं, सुबह जब युवक की लाश को बरामद किया गया तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान शिनाख्त शिवाला के नजदीक कोठिया गांव निवासी भोला ठाकुर (30 वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना की सूचना जन मृतक के परिजनों को मिली तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं, इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है.

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया और मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की भी मांग की. अपराधी के गिरफ्तारी के साथ-साथ स्थानीय विधायक रीतलाल को मौके पर पहुंचने की भी मांग की गयी. बता दें कि, लगातार अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. आज पूर्णिया में एलजेपी नेता अनिल उंराव के अपहरण के बाद शव को भी बरामद किया गया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.