By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फंदे से झूलता मिला महिला बैंककर्मी का शव, परिजनों में मचा कोहराम

HTML Code here
;

- sponsored -

राजधानी पटना से एक खबर सामने आई है जहां, महिला बैंककर्मी का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, मृतका की पहचान मोनी कुमारी के रूप में हुई है जो कि बैंक ऑफ इंडिया लायकडीह (चिरकुंडा) शाखा की कर्मचारी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजधानी पटना से जुड़ी एक खबर सामने आई है जहां, महिला बैंककर्मी का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, मृतका की पहचान मोनी कुमारी के रूप में हुई है जो कि बैंक ऑफ इंडिया लायकडीह (चिरकुंडा) शाखा की कर्मचारी है. इस पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मोनी कुमारी की शादी 26 अप्रैल 2021 को रत्नेश झा के साथ हुई, जो कि पटना सचिवालय में अधिकारी हैं.

खबर की माने तो, कुछ दिन पहले ही मोनी पति के साथ पटना से धनबाद वापस आई थी. वहीं, उसका पति उसे धनबाद पहुंचाने के बाद वापस पटना लौट आया. इसके बाद सुबह होने पर मोनी जब उठी नहीं तब उसकी मां ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. जिसके पड़ोसियों को भी जानकारी दी गयी. वहीं, जब उनकी मदद से खिड़की से देखा गया तब सभी ने उसके शक को फंदे से झूलता हुआ पाया.

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह गैस कटर से दरवाजा को खोला और शव को नीचे उतारा. हालांकि, मोनी कुमार के आत्महत्या क्यों की है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके फोन को भी जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.