By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बाइक पर सवार अपराधियों ने गोला रेलवे साइडिंग पर की फायरिंग

;

- sponsored -

मुरी-बरकाकाना रेलखंड के गोला रोड रेलवे स्टेशन की साइडिंग प्वाइंट में शुक्रवार की रात में गोली चली। गोलीबारी की इस वारदात ने वहां मौजूद 2 सुरक्षा गार्ड घायल हो गए हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रामगढ़: मुरी-बरकाकाना रेलखंड के गोला रोड रेलवे स्टेशन की साइडिंग प्वाइंट में शुक्रवार की रात में गोली चली। गोलीबारी की इस वारदात ने वहां मौजूद 2 सुरक्षा गार्ड घायल हो गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर प्रकाश सोए ने बताया कि 2 गोलियां चली, जिसमें साइडिंग प्वाइंट में कार्यरत दो सिक्योरिटी गार्ड को गोली लगी। एक गोली सीएसआईएस सिक्योरिटी गार्ड  विनोद राम (35) को लगी है। ड्यूटी पर मौजूद दूसरे गार्ड 35 वर्षीय मोहम्मद अख्तर के जांघ में गोली लगी।

गोलियों से घायल दोनों गार्ड को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रांची रेफर कर दिया गया। घायल गार्ड विनोद राम बोकारो जिले के फुसरो के रहने वाले हैं। मो अख्तर बोकारो जिले के बालीडीह के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि एक ब्लू कलर के पल्सर बाइक जिसमें नंबर प्लेट नहीं लगा हुआ था। उसमें सवार दो युवकों ने गोलियां चलाकर फरार हो गए। डीएसपी हेड क्वार्टर ने बताया कि पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। बाइक सवारों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

;

-sponsored-

Comments are closed.