By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पैसे लेकर छोड़ गिये थे लाखों की लूट करने वाले अपराधी, बेउर थाना प्रभारी सहित 5 गिरफ्तार

- sponsored -

पटना से सटे नौबतपुर के बहुचर्चित सिक्का लूटकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। हाल हीं में नौबतपुर के पितवांस में हुए 18 लाख के सिक्का लूट मामले में यह खुलासा हुआ है कि लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया था लेकिन बाद में पैसे लेकर उन्हंे छोड़ दिया।

-sponsored-

पैसे लेकर छोड़ गिये थे लाखों की लूट करने वाले अपराधी, बेउर थाना प्रभारी सहित 5 गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइवः पटना से सटे नौबतपुर के बहुचर्चित सिक्का लूटकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। हाल हीं में नौबतपुर के पितवांस में हुए 18 लाख के सिक्का लूट मामले में यह खुलासा हुआ है कि लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया था लेकिन बाद में पैसे लेकर उन्हंे छोड़ दिया। यह खुलासा पटना पुलिस के बड़े अधिकरियों ने हीं किया है। पैसे लेकर अपराधियों पर मेहरबान होने वाले पुलिसकर्मियों पर गाज भी गिरी है।

इस मामले में बेउर थाना प्रभारी प्रवेश भारती सहित एएसआई सुनील चैधरी, विनोद राय, ह ोमगार्ड जवान विनोद शर्मा और कृष्ण मुरारी को गिरफ्तार किया गया है। 4 दिन पहले नौबतपुर में लुटेरों ने 18 लाख 41 हजार के सिक्के लूट लिए थे। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में लुटेरों की एक गाड़ी को बेउर थाने की पेट्रोलिंग की ने पकड़ लिया था। लुटेरों के साथ बेउर थाने के प्रभारी प्रवेश भारती और अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों ने डील की और डेढ़ लाख रुपए लेकर लुटेरों की गाड़ी छोड़ दी।

Also Read

-sponsored-

पटना पुलिस ने जब इस मामले में कार्रवाई करते हुए लूट कांड में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया तो उन्होंने बेउर पुलिस का राज खोल दिया। आनन-फानन में पटना पुलिस के आला अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए पांचो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। वर्दी के पीछे छिपे अपने ही घर के लिए लुटेरों का चेहरा देखकर पटना पुलिस सन्न है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.