By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अररिया में कब्र से गायब होने लगी लाशें, दहशत में गांव के लोग.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के अररिया जिले में कब्र में से शव गायब होने का मामला सामने आया है. इससे पहले भी सुपौल जिले से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी.वहां से तीन बच्चों के शव गायब हो गये थे.अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के बिस्टोरिया गांव में कब्र में दफनाये गए शवों की चोरी हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि बीते तीन दिनों में दो कब्र से शव (कंकाल) की चोरी हुई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. कब्र से शव गायब होने की सूचना से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

ग्रामीणों के अनुसार तांत्रिक शव को गायब कर रहे हैं. कब्र को खोदकर शवों को गायब किया गया है. स्थानीय रामकिशुन ऋषिदेव के अनुसार गांव के ही दो मृतकों के शव को निकाला गया है. ग्रामीणों के मुताबिक दो माह पूर्व परमेश्वरी ऋषिदेव की मौत हुई थी जिसके बाद परिजनों ने फरियानी नदी किनारे शव को दफनाया था, वहीं लगभग दो महीने पहले हीं विद्यानंद ऋषिदेव की मौत के बाद शव को दफनाया गया था.

ग्रामीणों के मुताबिक गांव का एक ओझागुणी करने वाले विलक्षण ऋषिदेव नाम के ही तांत्रिक ने कंकालों की चोरी की रहा है. इस घटना के बाद से अभी तक कथित तांत्रिक मौके से फरार है. ग्रामीणों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो अब रानीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाँच में जुट गई है. बता दें कि जिले में इस तरह की घटना से कौतूहल का माहौल बना हुआ है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.