By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

विगत तीन दिनों से लापता बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए परिजनों ने थाने का किया घेराव

HTML Code here
;

- sponsored -

ज़िले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. ताज़ा मामला विगत 3 दिनों से लापता बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर दीपनगर थाने का परिजनों के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने किया घेराव.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: ज़िले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस की सक्रियता पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. ताज़ा मामला विगत 3 दिनों से लापता बच्चे की सकुशल बरामदगी को लेकर दीपनगर थाने का परिजनों के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने किया घेराव.

गौरतलब है कि विगत दिनों पूर्व जरारपुर गांव निवासी 12 वर्षीय मोनू कुमार को लखरामा गांव निवासी नीतीश कुमार ने बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. जिसे बच्चे को साथ में ले जाते हुए कई ग्रामीणों ने देखा भी था. बच्चे के परिजनों के द्वारा 24 घंटे तक अपने स्तर से खोजबीन भी की लेकिन जब बच्चे का कोई सुराग नहीं चल पाया तो परिजनों ने इसकी सूचना दीपनगर थाना को दी.

दीपनगर थाना के तरफ से जब कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो आज दर्जनों ग्रामीणों ने दीपनगर थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया. वहीं, इस मामले में दीपनगर थानाध्यक्ष मुस्ताक अहमद ने कहा कि इस मामले को लेकर एफआईआर कर लिया गया है. वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा. ग्रामीणों को समझा- बुझाकर थानाध्यक्ष ने शांत कराया.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.