By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सूबे में देह व्यापार का मामला आया सामने, आर्केस्ट्रा की आड़ में लड़कियों से कराया जा रहा था ये काम

HTML Code here
;

- sponsored -

राज्य के जिले में एक बार फिर से देह व्यापार से जुड़ा मामला सामने आया है. वहीं, आर्केस्ट्रा की आड़ में नाबालिग लड़कियों से यह काम कराया जा रहा था. यह मामला बिक्रमगंज के धनगाई से सामने आया है. इन सभी लड़कियों को एक कमरे में बंद कर रखा गया था.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राज्य के जिले में एक बार फिर से देह व्यापार से जुड़ा मामला सामने आया है. वहीं, आर्केस्ट्रा की आड़ में नाबालिग लड़कियों से यह काम कराया जा रहा था. यह मामला बिक्रमगंज के धनगाई से सामने आया है. इन सभी लड़कियों को एक कमरे में बंद कर रखा गया था. वहीं, किसी तरह एक लड़की वहां से भाग निकली और किसी संस्था के जरिये इस मामले का खुलासा किया. इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गयी जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई की गयी.

इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, इनमें से एक नाबालिग लड़की (14 वर्ष) भागकर एक संस्था की मदद से पटना पहुंच गई. पटना पहुंचते ही उसे बाल कल्याण समिति के सामने लाया गया. किशोरी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और उसी के बयान पर बाल कल्याण समिति ने एसएसपी पटना को पत्र लिखकर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया. इस आदेश के बाद रेस्क्यू टीम गठित कर छापेमारी की गयी. वहीं, छापेमारी के दौरान 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया.

इस छापेमारी के दौरान मौके पर हड़कंप मच गया. सभी इधर-उधर भागने लगे. हालांकि, रेस्क्यू के पहले ही एक लड़की की छोटी बहन की हत्या कर दी गयी थी. जानकारी के मुताबिक, रेस्क्यू की गई लड़कियां मुजफ्फरपुर, रोहतास और रक्सौल की रहनेवाली हैं और इन्हें आश्रय गृह में रखा गया है. बता दें कि, अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में कमजोर वर्ग की एसपी बीना कुमारी का कहना है कि, उन्हें सूचना मिली थी कि रेखा देवी नाम की महिला आर्केस्ट्रा की आड़ में नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराती है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जिसके बाद इस पूरे मामले में कार्रवाई की गयी. पुलिस ने महिला दलाल रेखा देवी के साथ शंकर नट, गोपाल नट, विकास और सोनू को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने विक्रमगंज थाने में पॉक्सो, हत्या, मानव तस्करी के साथ अपहरण की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं, खबर यह भी सामने आ रही है कि, पुलिस ने मौके से नगद के साथ गर्भ निरोधक के साथ गर्भपात कराने वाली कई तरह की दवाएं भी बरामद की हैं. इस देह व्यापार का कनेक्शन मुंबई और नेपाल तक होने की भी खबर सामने आई है. पुलिस मामले की पूरी जांच में जुटी है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.