By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

स्कूल जा रही सातवीं कक्षा की छात्रा को उसके पिता ने दुष्कर्मियों से बचाया

Above Post Content

- sponsored -

स्कूल जा रही सातवीं कक्षा की छात्रा को उसके पिता ने न सिर्फ दुष्कर्मियों से बचाया, बल्कि दो आरोपियों को उस समय तक दबोचे रखा, जब तक वहां पुलिस नहीं पहुंच गई।

Below Featured Image

-sponsored-

स्कूल जा रही सातवीं कक्षा की छात्रा को उसके पिता ने दुष्कर्मियों से बचाया

सिटी पोस्ट लाइव, साहेबगंज: स्कूल जा रही सातवीं कक्षा की छात्रा को उसके पिता ने न सिर्फ दुष्कर्मियों से बचाया, बल्कि दो आरोपियों को उस समय तक दबोचे रखा, जब तक वहां पुलिस नहीं पहुंच गई। इस दौरान चारों आरोपी युवक उन्हें बुरी तरह मारते-पीटते रहे। वे चीखते-चिल्लाते रहे, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। जब छात्रा के लहूलुहान पिता को फिर भी हटते नहीं देखा तो दो आरोपी फरार हो गए। घटना सोमवार को साहेबगंज में बंदरवा टोली के पास हुई। पुलिस ने माैके से दुष्कर्म के आरोपी अताउल्लाह खान और अब्दुल्ला खान (दोनों सगे भाई) को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता और उसके पिता के बयान पर पुलिस ने दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें कहा गया है कि जहां यह घटना घटी है, आरोपी युवक पास के ही गांव के हैं। इसलिए मदद की गुहार लगाने के बावजूद कोई भी व्यक्ति आगे नहीं आया और आरोपी उनके साथ मारपीट करते रहे। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है। सोमवार सुबह 10 बजे वह साइकिल से स्कूल जा रही थी। इस बीच चार युवकों ने उसे जबरन स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठा लिया और आगे ले जाकर गाड़ी में ही दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी जब उन्हें मिली तो वे भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और स्कॉर्पियो का शीशा तोड़कर अपनी बेटी को बदमाशाें के चंगुल से बचाया। लेकिन आरोपी युवकों ने उनके साथ मारपीट करने लगे।

आरोपियों को कमरे में रखा, भीड़ ने किया हंगामा

छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना के बाद लोग भीड़ की शक्ल में नगर थाना पहुंचे और अन्य आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस दौरान लोगों ने देखा कि आरोपियों को हाजत में न रखकर एक कमरे में रखा गया है। इससे लोग गुस्से से उबल पड़े और हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने आरोपियों को कमरे से निकाल कर हाजत में बंद किया। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वे आरोपियाें काे हाजत से निकालकर उनके हवाले करने की मांग करने लगे। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना की निष्पक्ष जांच की जाएगी। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। -एचपी जनार्दन, एसपी, साहेबगंज

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.