By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे SSP को दारोगा-सिपाही ने जमकर हड़काया.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :भागलपुर में एसएसपी का पद भार संभालने के बाद से ही बाबू राम एक्शन में नजर आ रहे हैं. जिले में प्रशासनिक व्यवस्था को दुरूस्त करने और पुलिस पब्लिक के बीच बेहतर संबंध स्थापित करने को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं.बिहार में चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराना कितना मुश्किल है, खुद एसएसपी साहब सच्चाई से रूबरू हुए. भागलपुर में बाइक चोरी की शिकायत करने थाने पहुंचे एसएसपी को दारोगा ने जमकर हड़काया. भागलपुर के नए एसएसपी बाबू राम रात को सिविल ड्रेस में थानों और पुलिस की गश्ती की हकीकत जानने निकले थे. इस दौरान कई जगहों पर थाना के दारोगा से लेकर सिपाही तक भी अपने एसएसपी को सविल ड्रेस में पहचान नहीं सके.नतीजन एसएसपी (SSP) को बीच चौराहे पर पुलिसवालों ने कानून का पाठ पढ़ाया और कई तरह की उन्हें नसीहतें भी दे डाली.

भागलपुर सीनियर एसपी बाबूराम पुलिस प्रशासिनक व्यवस्था का जायजा लेने भागलपुर की सड़कों पर सादे लिबास में अपने अंगरक्षकों के साथ निकले. एसएसपी रात्रि के 12: 45 बजे शहर के जोगसर थाना पहुंचे .आम आदमी की तरह एसआई हितनारायन सिंह से अपनी बाइक चोरी होने की बात कह एफआईआर दर्ज करने का आग्रह किया. एसआई हितनारायन सिंह इस दौरान एसएसपी को नहीं पहचान सके और आम आदमी समझकर जमकर फटकार लगा दी. एसएसपी के लाख मिन्नतों के बाद एसआई ने रात्रि गश्ती दल को फोन कर बुलाया. गश्ती दल के अधिकारी भी बाबू राम को नहीं पहचान सके और आम आदमी समझकर जमकर फटकार लगा दी.

गश्ती दल के अधिकारी ने बाबू राम के चेहरे से मास्क भी उतरवाया लेकिन उन्हें पहचान नहीं पाए, एसएसपी सुबह आने की बात कहकर औचक निरीक्षण के लिए आगे निकल गए.रात्रि 12:30 बजे बाबू राम सादे लिवास में सबसे पहले इशाकचक थाना पहुंचे जहां महिला संत्री खुशबू कुमारी एसएसपी को नहीं पहचान सकी लेकिन एएसआई सत्यनारायण मंडल ने पहचान लिया. बाबू राम ने कोतवाली, नाथनगर, ललमटिया थाना सहित विश्वविद्यालय थाना का निरीक्षण किया जहां सभी कर्मी मुस्तैद दिखे. एसएसपी बाबू राम ने कहा कि ड्यूटी पर मुस्तैद दिखे पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.