By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हैकरों का निशाना बन गयी शिक्षा विभाग की बेवसाइट, शरारती हैकरों ने लिखी कई आपत्तिजनक बातें

;

- sponsored -

बिहार सरकार के शिक्षा विभाग की बेवसाइट हैकरों का निशाना बन गयी। शिक्षा विभाग की वेबसाइट को विदेशी हैकरों ने हैक कर लिया है। खबर लिखे जाने तक बेवसाइट ठीक नहीं किया जा सका है। आज दोपहर हैकरों ने विभाग की बेवसाइट को अपना निशाना बनाया और इस पर कई आपत्तिजनक बातें लिख दी।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

हैकरों का निशाना बन गयी शिक्षा विभाग की बेवसाइट, शरारती हैकरों ने लिखी कई आपत्तिजनक बातें

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार सरकार के शिक्षा विभाग की बेवसाइट हैकरों का निशाना बन गयी। शिक्षा विभाग की वेबसाइट को विदेशी हैकरों ने हैक कर लिया है। खबर लिखे जाने तक बेवसाइट ठीक नहीं किया जा सका है। आज दोपहर हैकरों ने विभाग की बेवसाइट को अपना निशाना बनाया और इस पर कई आपत्तिजनक बातें लिख दी। विभाग का बेवसाईट खोलने पर उसपर श्स्वअम ल्वन च्ंापेजंदश् लिखा मिला तो हड़कंप मच गया। वेबसाइट से शिक्षा विभाग से संबंघित जानकारियां गायब हैं ।

साईट पर पाकिस्‍तान से जुड़े कई आपत्तिजनक बातें लिखी हुईं हैं।बताया जाता है कि शिक्षा विभाग की वेबसाइट रविवार दोपहर बाद हैक कर ली गई है। वेबसाइट पर पाकिस्‍तान व अल्‍सपंख्‍यक समुदाय को लेकर कई तरह की अनाप-सनाप बातें लिखी हुईं हैं। कई जगह श्वी लव पाकिस्‍तानश् लिखा हुआ है।शाम के साढ़े 5 बजे तक वेबसाइट को ठीक नहीं किया जा सका है। इस संबंध में कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है।इस तरह की घटना के बाद सरकारी महकमे में सनसनी मच गई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.