By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शिक्षक के घर लाखों के जेवरात सहित नकद रुपए की चोरी, तफ़्तीश में जुटी पुलिस

HTML Code here
;

- sponsored -

सोहसराय थाना अंतर्गत सहोखर मोहल्ला में शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने कमरे में रखे गोदरेज और बक्सा तोड़कर 10 लाख रुपए नगद समेत करीब 2 लाख के जेवरात को चुरा लिया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सोहसराय थाना अंतर्गत सहोखर मोहल्ला में शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने कमरे में रखे गोदरेज और बक्सा तोड़कर 10 लाख रुपए नगद समेत करीब 2 लाख के जेवरात को चुरा लिया. सबसे ताज्जुब की बात यह कि पूरा परिवार बगल के कमरे में सोया हुआ था, लेकिन उन्हें घटना की थोड़ी भी भनक नहीं लग सकी. रहुई के हुसैनपुर मध्य विद्यालय में पदस्थापित पीड़ित शिक्षक नरेश प्रसाद ने बताया कि शनिवार की देर रात पूरा परिवार अपने कमरे में सोने चला गया.

इसी दौरान छत के रास्ते बदमाश घर में दाखिल होकर गोदरेज और बक्सा तोड़कर करीब 12 लाख के सामान को चुरा लिया. उन्होंने बेटी की शादी के लिए कर्ज लिए थे उसी कर्ज को तोड़ने के लिए जमीन बेचे थे उसी से मिला रुपये घर में रखे थे. सुबह जब परिवार के सदस्य कमरे में झाड़ू देने गए तो कमरे में सामान बिखरा देखा तो घटना की जानकारी हुई. घटना के बाद पूरा परिवार कलेजा पीटने लगा. सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द की खुलासा हो जाएगा.

नालंदा से मो. महमूद आलम की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.