By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर दिखा डीजीपी का एक्शनः आधी रात को आरा के थानों में पहुंचे और नप गये दो थानेदार

;

- sponsored -

आधी रात को थानों के औचक निरीक्षण पर निकलने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के काम करने के अलग अंदाज और इन तरीको की वजह वे खासे चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर बिहार के डीजीपी का एक्शन देखने को मिला। नालंदा, मुजफ्फरपुर के बाद वे आधी रात को आरा के थानों में पहुंच गये और गडबड़ी पकड़ी गयी तो दो थानेदारों पर कार्रवाई भी कर दी।

-sponsored-

-sponsored-

फिर दिखा डीजीपी का एक्शनः आधी रात को आरा के थानों में पहुंचे और नप गये दो थानेदार

सिटी पोस्ट लाइवः आधी रात को थानों के औचक निरीक्षण पर निकलने वाले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के काम करने के अलग अंदाज और इन तरीको की वजह वे खासे चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर बिहार के डीजीपी का एक्शन देखने को मिला। नालंदा, मुजफ्फरपुर के बाद वे आधी रात को आरा के थानों में पहुंच गये और गडबड़ी पकड़ी गयी तो दो थानेदारों पर कार्रवाई भी कर दी। जानकारी के मुताबिक डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय गुरुवार की आधी रात को बिना किसी को बताए छापा मारने को पटना से आरा के नवादा और टाउन थाना पहुंच गए . मिल गई तमाम गड़बडि़यां . हाजत में बिना स्‍टेशन डायरी की इंट्री के बंद किए गए थे गरीब लोग .

डीजीपी ने कहा- ये सब नहीं चलेगा . वे जनता के डीजीपी हैं . आरा की स्थिति खराब है . लेकिन हम सुधार देंगे . मनमानी करने वाला कोई बचेगा नहीं .नवादा और टाउन थाना में आधी रात को डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय के पहुंचने की खबर मिलते ही भोजपुर पुलिस में हड़कंप मच गया . थानों में रेड के बाद डीजीपी ने कहा दृ दोनों थानेदार नालायक हैं . अब उन्‍हें सजा भुगतनी होगी . प्रमोशन पाकर डीएसपी बनने वाले थे . लेकिन अब विभागीय कार्यवाही होगी . जिदंगी भर इंस्‍पेक्‍टर ही बने रहेंगे .

 

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.