By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चोरों ने एलआईसी एजेंट के घर में की चोरी, तो दूसरी घटना में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली 

;

- sponsored -

बिहार सरकार वह तमाम कोशिश कर रही है जिससे  अपराधियों पर लगाम लगे. लेकिन स्थानीय प्रशासन कि उदासीन रवैया के कारण लूट -पाट कि घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहा है

-sponsored-

-sponsored-

चोरों ने एलआईसी एजेंट के घर में की चोरी, तो दूसरी घटना में अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली 

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार सरकार वह तमाम कोशिश कर रही है जिससे  अपराधियों पर लगाम लगे लेकिन स्थानीय प्रशासन कि उदासीन रवैया के कारण लूट -पाट कि घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही  है . ताजा घटना बेगूसराय की है जहां एलआईसी एजेंट के घर में चोरों ने खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है . चोरों ने इस दौरान 50 हजार नगद और 2 लाख से ज्यादा के जेवर की चोरी कर ली. घटना नगर थाना के स्टेशन रोड मोहल्ले की है.

बताया जाता है कि एलआईसी एजेंट अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां गए हुए थे. घर में सिर्फ शिक्षिका की बेटी थी . घटना की जानकारी शनिवार की रात को तब पता चला जब एलआईसी एजेंट अपने परिवार के साथ वापस घर आया. बताया जाता है कि एजेंट की बेटी दूसरे कमरे में सोई थी. जिस कारण उसे घटना की कोई जानकारी नहीं मिल पाई और शनिवार को वह स्कूल चली गयी. शाम को वह वापस आयी तो उस कमरे तक नहीं गई जिससे चोरी का पता नहीं चलें . शनिवार कि रात जब सारे लोग वापस आए तब घटना की जानकारी मिली . घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई . पुलिस ने मौके पर पहुंचकर  छानबीन शुरू कर दी है.

वहीं बेगुसराय के एक अन्य घटना में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना के सुभाष चौक की है. बताया जाता है कि जीडी कॉलेज स्थित कंप्यूटर दुकान का दुकानदार नागदह निवासी रौशन कुमार बाइक से दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान सुभाष चौक के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे गोली  मार दी.

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दुकानदार रौशन कुमार को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है . परिजनों के अनुसार घायल दुकानदार रौशन कुमार से अपराधियों के द्वारा रंगदारी टैक्स की मांग की जाती थी. कहा जा रहा है कि रंगदारी टैक्स को लेकर ही जानलेवा हमला किया गया है. हालांकि रंगदारी टैक्स की सूचना पुलिस को नहीं दी गयी थी . फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.