By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रात के अंधेरे में भगवान को चुरा ले गए चोर, मूर्तियों का अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य तकरीबन दो करोड़

;

- sponsored -

पराध करने वालों का न कोई जात होता है न धर्म. उनका एक ही कर्म है और वो है खुद के पेट की आग बुझाने के लिए चोरी, हत्या और अन्य प्रकार के जघन्य अपराध की वारदात को अंजाम देना. ऐसे में ये शातिर भगवान तक को नहीं बख्शते हैं. इनकी जरूरते पूरी नहीं होती हैं तो ये भगवान को भी चुरा कर अपना काम निकाल लेते हैं.

-sponsored-

-sponsored-

रात के अंधेरे में भगवान को चुरा ले गए चोर, मूर्तियों का अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य तकरीबन दो करोड़

सिटी पोस्ट लाइव : अपराध करने वालों का न कोई जात होता है न धर्म. उनका एक ही कर्म है और वो है खुद के पेट की आग बुझाने के लिए चोरी, हत्या और अन्य प्रकार के जघन्य अपराध की वारदात को अंजाम देना. ऐसे में ये शातिर भगवान तक को नहीं बख्शते हैं. इनकी जरूरते पूरी नहीं होती हैं तो ये भगवान को भी चुरा कर अपना काम निकाल लेते हैं. ऐसी ही एक चोरों की घटना पूर्णिया के खजांची थाना के रजनी चौक के पास घटी. जहां चोरों ने सौ साल पुरानी राम जानकी ठाकुरबाड़ी से अष्टधातु की तीन मूर्तियां  चुरा ले गए. भगवान राम, लक्ष्मण और सीता माता की अष्टधातु की ये तीनों मूर्तियां 1922 ईस्वी की ही बताई जाती हैं. चोरी की सूचना मिलते ही मंदिर प्रांगण में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

घटना के बाद आक्रोशितों ने जमकर हंगामा किया. वहीं चोरी का इल्जाम मंदिर के पुजारी मुरारी बाबा पर लगाया है. बता दें चोरों ने इस घटना को बड़े ही शातिराना अंदाज में दिया है. ये चोर इतने शातिर थे कि मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरा का रुख भी दूसरी ओर मोड़ दिया इसके अलावे डीवीआर से भी छेड़छाड़ की. बता दें चोरी गयी मूर्तियां सौ साल पुरानी हैं जिनका अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य तकरीबन दो करोड़ रुपये है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

मंदिर से सैकड़ों साल पुरानी मूर्ति की चोरी की सूचना मिलते ही एसपी विशाल शर्मा खुद मौके पर पहुंचे. एसपी ने कहा तीनों मूर्तिंया अष्टधातु की है जो काफी पुरानी हैं. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी से कुछ खास नहीं मिल पाया है लेकिन उन लोगों को कुछ लीड मिला है. जल्द ही मामले पर से पर्दाफाश हो जायेगा. फिलहाल पुलिस ने मुख्य पुजारी मुरारी बाबा को हिरासत में लिया है. और जल्द ही इस चोरी की घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने  का दावा पुलिस  कर रही है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.