By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नाईट कर्फ्यू का फायदा चोरों ने उठाया, रिटायर्ड दारोगा के घर से हुई 45 लाख की चोरी

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण स्थिति ख़राब होने की वजह से बिहार सरकार द्वारा नाईट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गयी. जिसका फायदा अब राज्य के चोर उठा रहे हैं. मामला मुज़फ्फरपुर जिले की है जहां, करीब 45 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण स्थिति ख़राब होने की वजह से बिहार सरकार द्वारा नाईट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गयी. जिसका फायदा अब राज्य के चोर उठा रहे हैं. मामला मुज़फ्फरपुर जिले की है जहां, करीब 45 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां एक रिटायर्ड दारोगा जिसकी पहचान राम किशोर सिंह के रूप में हुई है के घर से चोरी की गयी है.

खबर की माने तो, दारोगा ने चोरी का इल्जाम मकान मालिक और पड़ोसियों पर ही लगाया है. दरअसल, दारोगा राम किशोर सिंह काजी मोहम्मदपुर थाना के सैदपुरा में राजीव सिंह के मकान में किराए पर रहते हैं. वहीं, दारोगा की तबियत ख़राब होने की वजह से वह अपने मूल घर दरभंगा पूरे परिवार के साथ चले गए. लेकिन, जब दारोगा का बेटा इलाज के बाद मुज़फ्फरपुर अपने घर पहुंचा तो इस चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चूका था.

जानकारी के मुताबिक, दारोगा की बेटी की शादी होने वाली थी. जिसको लेकर सभी तैयारियां कर ली गयी थी. शादी के लिए जेवरात से लेकर नगद भी घर में ही पड़े थे. जिसकी चोरी की गयी. वहीं दारोगा ने अपने मकान मालिक, उनकी पत्नी और पड़ोसियों पर इल्जाम लगाया है. इस मामले को लेकर काज़ी महमदपुर थाने में चोरी का एफआईआर दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.