By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दुमका में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुखिया सहित तीन गिरफ्तार

- sponsored -

जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को मुखिया सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

Below Featured Image

-sponsored-

दुमका में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुखिया सहित तीन गिरफ्तार
सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र में 24 वर्षीय महिला से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को मुखिया सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। बुधवार को एसडीपीओ जरमुंडी अनिमेष नैथानी ने प्रेसवार्ता में बताया कि दुष्कर्म पीड़िता महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी थी। एसपी वाईएस रमेश के निर्देश पर पुलिस टीम ने तीनों आरोपित गोपीकांदर प्रखंड के खरौनी पंचायत निवासी दुर्गा, सोनू देहरी एवं देवेंद्र देहरी को गिरफ्तार कर लिया।
Also Read

-sponsored-

एसडीपीओ ने बताया कि पीड़िता के अनुसार झिकरा गांव में लगने वाले 17 फरवरी को साप्ताहिक हाट से शाम को वह अपने पति के साथ वापस घर लौट रही थी। तभी झिकरा जंगल के पास गोपीकांदर के नामोडीह के मुखिया दुर्गा, देवेंद्र देहरी व सोनू देहरी उसे पकड़ कर जंगल में ले गए और उसके पति को गमछा से पेड़ से बांध दिया। उसके बाद तीनोंं ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर थाना प्रभारी साकिब तनवीर खान ने त्वरित कार्रवाई करते हुए18 फरवरी को मामला दर्ज कर जांच करने के बाद इंस्पेक्टर वकार हुसैन, काठीकुंड थाना प्रभारी एवं गोपीकांदर थाना प्रभारी ने संयुक्त रूप से छापेमारी तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को न्यायिक हिरायत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने पीड़िता को परीक्षण कराने के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है। मामले में आरोपित मुखिया दुर्गा ने पैसे की लेनदेन को लेकर झूठेे मुकदमेे में फंसाने का आरोप लगाया है।

 

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.