By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रिश्वत और रंगदारी के मामले में पकड़े गए तीन सिपाही, SSP ने FIR दर्ज की

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में विधि व्यवस्था को बनाये रखने के लिए जिन्हें जिम्मेदारी दी गयी है वही इसे चौपट करने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में एक खबर सामने आई है जहां, 3 सिपाहियों के खिलाफ रिश्वत और रंगदारी मांगने का सामने आया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में विधि व्यवस्था को बनाये रखने के लिए जिन्हें जिम्मेदारी दी गयी है वही इसे चौपट करने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में एक खबर सामने आई है जहां, 3 सिपाहियों के खिलाफ रिश्वत और रंगदारी मांगने का सामने आया है. इन तीनों सिपाहियों ने होटल के मालिक से 4 हजार रुपये रिश्वत ली. इसके साथ ही हर महीने की एक तारीख को दस हजार रुपये रंगदारी की भी मांग की गयी.

इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के जकरियापुर में स्थित एक होटल में झगड़ा होने की शिकायत एसएसपी को मिली थी. वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश रामकृष्णानगर थानेदार को दी. लेकिन, थानेदार कहीं बाहर थे. जिसके बाद इस मामले की जांच के लिए क्विक मोबाइल के तीन सिपाहियों को थानेदार द्वारा होटल भेज दिया गया.

तीनों सिपाही होटल पहुंचे और मालिक को ही हड़काने लगे और रंगदारी और रिश्वत की मांग पर होटल के मालिक ने इसकी सूचना SSP को दे दी. जिसके बाद SSP खुद इस मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे. साथ ही तीनों सिपाहियों की जबरदस्त फटकार लगायी. इसके साथ ही SSP के ही निर्देश पर तीनों सिपाहियों के खिलाफ रामकृष्णानगर थाने में रंगदारी, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही जांच के बाद आगे की भी कार्रवाई की जाएगी.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.