By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिस छापेमारी में अवैध हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार: मुंगेर

- sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव- मुंगेर के कोतवाली थाना अंतर्गत अंबे चौक पर 3-6 -2019 की रात्रि में कुछ अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया| इसी संदर्भ में कोतवाली कांड संख्या 226/19 4-6 -2019 को दर्ज की गई आरक्षी अधीक्षक गौरव मंगला ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस कांड के उद्भेदन हेतु अपर पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया ।

-sponsored-

पुलिस छापेमारी में अवैध हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार: मुंगेर

सिटी पोस्ट लाइव- मुंगेर के कोतवाली थाना अंतर्गत अंबे चौक पर 3-6 -2019 की रात्रि में कुछ अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया| इसी संदर्भ में कोतवाली कांड संख्या 226/19 4-6 -2019 को दर्ज की गई आरक्षी अधीक्षक गौरव मंगला ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस कांड के उद्भेदन हेतु अपर पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया । विशेष टीम के नेतृत्व में जगह जगह पर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध हथियार के साथ तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया |

पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति जो संतोष कुमार ,अरमान खान, सौरभ कुमार है, इन तीनों के पास से देशी कट्टा- चार पीस, गोली- चार पीस, लूटी हुई नगद राशि – 8400रुपये, लूटी हुई एटीएम कार्ड -तीन पीस, विवो मोबाइल -एक पीस, लूटी हुई पैन कार्ड-1पीस लूटी हुई पुलिस आई कार्ड -1पीस ,एक पीला रंग का मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। ये तीनो कोतवाली थाना क्षेत्र का रहने वाला है । शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं शेष लूटे सामान की बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है।
मुंगेर से अभिषेक की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.