By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बहन के सामने ही नाबालिग से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सामान लाने दुकान गई थी युवती

;

- sponsored -

बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी अनुसार एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिले के डेहरी ऑन सोन में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ मोहल्ले के ही तीन युवकों ने गैंगरेप किया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के रोहतास जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी अनुसार एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिले के डेहरी ऑन सोन में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ मोहल्ले के ही तीन युवकों ने गैंगरेप किया है. बताया जाता है कि लड़की अपनी बहन के साथ किराना दुकान पर कुछ सामान खरीद कर लौट रही थी इसी दौरान घर के पास के ही तीन युवकों ने जबरन लड़की को उठा लिया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा बाद में छोड़ दिया.

लड़की ने घर लौट कर इसकी जानकारी अपनी मां को दी, इसके बाद परिजनों ने डेहरी के महिला थाना में आकर केस दर्ज कराया. इस मामले में तीन लफंगों को नामजद किया गया है. पुलिस तीनों युवकों की तलाश में लग गई है. इस वारदात से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद से आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पीड़िता की मां ने बताया की सभी आरोपी मोहल्ले के ही हैं. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियां एकसाथ दुकान सामान लेने गई थी. जिसके बाद उसे उठाकर ले गए. और उसकी बहन के सामने ही घटना को अंजाम दिया.

डिहरी के एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता के बयान पर दुष्कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी न्यू मोहल्ला एरिया मोहल्ला के राजा कुमार, विक्की कुमार तथा शाहिद बताए जाते हैं. बता दें दुष्कर्म की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. इस प्रकार की दरिंदगी से पीड़िता का खौफजदा है. वहीं पुलिस दरिंदो की खोज कर रही है.

;

-sponsored-

Comments are closed.