By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पति की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने 3 बच्चों को टंकी में फेंका, तीनों की हुई मौत

Above Post Content

- sponsored -

पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंक कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया।

Below Featured Image

-sponsored-

पति की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने 3 बच्चों को टंकी में फेंका, तीनों की हुई मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को शौचालय की टंकी में फेंक कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया। मां का नाम प्रेमलता देवी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद आरोपी पति देवेश कुमार फरार है।

जानकारी के मुताबिक, मामला बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया गांव का है। मां प्रेमलता देवी ने बताया कि उसका पति देवेश आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। जिससे तंग आकर उसने तीन बच्चों को टंकी में फेंक दिया। मौके पर ही तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद उसने भी खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन समय पर उसे टंकी से निकाल लिया गया।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

मृत तीन मासूमों में चार साल का सुशांत, दो साल की सोनम और एक साल का ओमराज शामिल है। प्रेमलता के अनुसार बीती रात भी देवेश ने शराब के नसे में बेरहमी के साथ मारपीट की। इससे आहत होकर उसने खुदकुशी करने का निर्णय लिया। उसने पहले तीनों बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंका। इसके बाद खुद टंकी में कूद गई। जिसे परिवार के अन्य सदस्यों ने बाहर निकाला। घटना की सूचना के बाद प्रेमलता देवी के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर नेसार अहमद शाह सहित बाथ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.