By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : ट्रक पर लोड 430 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

- sponsored -

बेगूसराय में पुलिस ने ट्रक पर लोड 430 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. तेयाय थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप तेयाय गांव में लाई जा रही है. इसी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की.

-sponsored-

बेगूसराय : ट्रक पर लोड 430 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : पहले जब शराब की बड़ी खेप पकड़ाती थी, तो लगता था कि यह पुलिस और उत्पाद विभाग की मुस्तैदी और कर्तव्यनिष्ठा का फलाफल है, लेकिन अब लग रहा है कि यह पुलिस और उत्पाद विभाग की लापरवाही और कर्तव्य से विमुख होने का नतीजा है. एकबार फिर बेगूसराय में पुलिस ने ट्रक पर लोड 430 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. तेयाय थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप तेयाय गांव में लाई जा रही है. इसी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस ने तेयाय गांव में एक ट्रक को जप्त किया, जिसमें मार्बल की आड़ में तहखाना बनाकर लाई जा रही 430 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया. इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक और उप चालक को गिरफ्तार किया. बरामद शराब की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है कि शराब की खेप की डिलीवरी कहां पर देने वाले थे. शराब तस्करों ने ट्रक में तहखाना बना कर शराब की कार्टून छुपाई थी और ऊपर से मार्वल रख दिया गया था ताकि पुलिस को शक ना हो.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि त्योहारों के सीजन में शराब कारोबारी और भी सक्रीय हो जाते हैं. त्योहारों में इन तस्करों को एडवांस में पैसे मिलते हैं ताकि महंगी शराब की बड़ी खेप ला सके. इतना ही नहीं इन दिनों में तस्करों को आम दिनों से ज्यादा मुनाफा मिलता है. शराबबंदी होने के बावजूद शराब का काला कारोबार बिहार में बदस्तूर फल और फूल रहा है. जिसपर पुलिस प्रशासन पूर्ण बंदी लगाने में असफल है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.