By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : होम्योपैथिक दवा पीने से दो लोगों की मौत, ग्रामीणों ने लगाया शराब बेचने का आरोप

- sponsored -

बेगूसराय में होम्योपैथिक दवा पीने से जहां दो लोगों की मौत हो गई, वहीँ दो लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए.  घटना मटिहानी थाना के खरीदी गांव की है. बताया जाता है कि गांव के 4 लोगों ने परसो शाम में रामपुर चौक स्थित मोहम्मद इसराइल के होम्योपैथिक दुकान से दवा ली थी.

Below Featured Image

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में होम्योपैथिक दवा पीने से जहां दो लोगों की मौत हो गई, वहीँ दो लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए.  घटना मटिहानी थाना के खरीदी गांव की है. बताया जाता है कि गांव के 4 लोगों ने परसो शाम में रामपुर चौक स्थित मोहम्मद इसराइल के होम्योपैथिक दुकान से दवा ली थी. कल शाम दवा पीने के बाद देर रात चारों ग्रामीणों की तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद देर रात मुरारी राम और राम बहादुर साह की मौत हो गई. जबकि 2 लोग बीमार हैं जिसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मौत से नाराज लोगों ने शव को मटिहानी थाना के पास रख मटिहानी बेगूसराय सड़क को जाम कर दिया है.

लोग पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा कर रहे हैं लोगों का आरोप है कि होम्योपैथी दवा की आड़ में दुकानदार नशीली शराब की बिक्री करता है लेकिन पुलिस को सूचना देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. घटना की सूचना पर मटिहानी बीडीओ , सीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. वहीँ ग्रामीण मुआवजे के साथ साथ दुकानदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

-sponsored-

घटना के बाद दोनों मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी है. मटिहानी बीडीओ ने बताया कि हैम्योपैथिक दवा के ओवरडोज से मौत की बात सामने आ रही है, शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा जो भी जांच में आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी साथ ही दोनों मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ के तहत मुआवजा दिया जाएगा.

Also Read

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.